Murshid Web Series

Murshid Web Series : 90 के दशक की अंडरवर्ल्ड कहानी..! नई थ्रिलर वेब सीरीज ‘मुर्शिद’ ने बिखेरा जलवा, Story देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

Murshid Web Series : 90 के दशक की अंडरवर्ल्ड कहानी..! नई थ्रिलर वेब सीरीज 'मुर्शिद' ने बिखेरा जलवा, कहानी ने मचाया बवाल |

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2024 / 09:47 PM IST, Published Date : August 30, 2024/9:46 pm IST

नई दिल्ली।Murshid Web Series :  केके मेनन की वेब सीरीज ‘मुर्शिद’ ज़ी5 पर आज यानी 30 अगस्त से स्ट्रीम हो चुकी है। ये सीरीज एक थ्रिलर ड्रामा है, जिसमें के के मेनन एक बार फिर से अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं। ‘मुर्शिद’ में उन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन मुर्शिद पठान का किरदार निभाया है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए एक बार क्राइम की दुनिया में कदम रखता है।

read more : Who is DGP Alok Raj? : कौन हैं आलोक कुमार? बिहार के नए DGP का मिला प्रभार, साथ ही दे चुके हैं हिट गाने

मुर्शिद की कहानी

Murshid Web Series : मुर्शिद पठान एक रिटायर्ड डॉन है, जिसने 20 सालों तक मुंबई पर राज किया था। अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके मुर्शिद को एक बार गैंगस्टर बनने की रास्ते पर लौटना पड़ता है, क्योंकि मुर्शिद का पुराना दुश्मन फरीद (जाकिर हुसैन) उसके बेटे को एक खतरनाक स्कैम में फंसाता है। जब मुर्शिद अपने परिवार की रक्षा करने की कोशिश करता है, तो उसका पीछा इंस्पेक्टर कुमार प्रताप राणा (तनुज विरवानी) करता है, जो उसका गोद लिया बेटा भी है। हालांकि, उस पर लालची नेता राजनेता जयेंद्र (राजेश श्रृंगारपुरे) का गहरा असर है।

 

मुर्शिद के कास्ट

तनुज विरवानी, जिन्होंने पुलिस इंस्पेक्टर कुमार प्रताप की भूमिका निभाई है, अपनी एक्टिंग से प्रभावित करते हैं। मुर्शिद के गोद लिए बेटे के रूप में उनकी भूमिका में एक खास तनाव और गहराई है, जो कहानी में रोमांच बनाए रखता है। जब मुर्शिद खुद यह खुलासा करता है कि कुमार के पिता की मौत उसके ही हाथों हुई थी, तो कहानी में एक बड़ा मोड़ आता है, जो दर्शकों को बांधे रखता है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो