Top Ullu Web Series Sexy Actress Name and Hot Pictures

Top Ullu Web Series Sexy Actress : ये हैं उल्लू वेब सीरीज की टॉप एक्ट्रेस, किसी को भी दीवाना बना देगी इनकी खूबसूरती, हॉटनेस उड़ा देगी आपके होश..

Ullu Web Series Sexy Actress : उल्लू सीरीज से जुड़ी कुछ टॉप की एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीता है।

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2024 / 09:02 PM IST, Published Date : September 4, 2024/9:02 pm IST

नई दिल्ली। Top Ullu Web Series Sexy Actress : भारत में OTT प्लेटफ़ॉर्म की फिल्मों और वेबसीरीज का प्रचलन लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसके कारण कई नए डिजिटल स्ट्रीमिंग कंटेंट प्रदाता सामने आए हैं। इनमें से एक है उल्लू सीरीज़, जो वयस्क दर्शकों के लिए वेब सीरीज़ बनाने और वितरित करने में माहिर एक प्लेटफ़ॉर्म है। उल्लू वेब सीरीज़ रोमांस, ड्रामा, रिश्तों और वयस्क-उन्मुख कहानियों के विषयों पर आधारित बोल्ड और लुभावना कंटेंट बनाने पर केंद्रित है। आज हम उल्लू सीरीज से जुड़ी कुछ टॉप की एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने अभिनय और खूबसूरती से सभी का दिल जीता है।

read more : Haryana Assembly Election 1st BJP List : हरियाणा चुनाव के लिए BJP की पहली लिस्ट जारी, लाडवा से मैदान में उतरेंगे सीएम नायब सैनी, देखें सभी उम्मीदवारों के नाम 

पायल पाटिल

पायल पाटिल पायल एक भारतीय अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उन्हें उल्लू वेब सीरीज़, सेक्रेटरी में रेणु के रूप में उनकी भूमिका के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है। यह सीरीज़ एक आलोचनात्मक और व्यावसायिक सफलता थी, और पायल के अभिनय की आलोचकों द्वारा प्रशंसा की गई थी। वह किट्टी पार्टी और जलेबी बाई सहित अन्य वेब सीरीज़ और फिल्मों में भी दिखाई दी हैं।

Payal Patil: Actress Famous for Ullu web series Secretary

शायना खत्री

शायना खत्री का जन्म 12 दिसंबर 1984 को हुआ था। शायना खत्री शायना खत्री उर्फ ​​शनाया खत्री एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्हें कर्जदार, काम पुरुष, पगलेट 2 और पहरेदार वेब सीरीज में अभिनय के लिए जाना जाता है। शायना खत्री एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं और उन्होंने उल्लू, सिनेप्राइम, प्राइमप्ले और एमएक्स प्लेयर जैसे विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई वेब सीरीज में काम किया है।

Ullu hot web series: देखें उल्लू की प्रसिद्ध एक्ट्रेस की हॉट फोटो -  HindiTimez

अल्पिता बनिका

अल्पिता बनिका उर्फ ​​अल्पिता कश्यप एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्होंने अपने शानदार लुक और आकर्षक अभिनय से पूरे देश में दर्शकों का दिल जीत लिया है। वह उल्लू वेब सीरीज़ “चुल” (2023) में अपने काम के लिए सबसे ज़्यादा जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी एक लोकप्रिय हस्ती हैं, इंस्टाग्राम पर उनके बहुत सारे फॉलोअर्स हैं।

Top 30+ Ullu Web Series Actresses Names With Photos & More...

तनिषा कनौजिया

तनिषा कनौजिया उर्फ ​​पिहू कनौजिया एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से उल्लू और अन्य ओटीटी वेब सीरीज में काम करती हैं। तनिषा उल्लू, बूम मूवीज और कूकू जैसे विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म में भूमिकाएं करने के बाद प्रसिद्ध हुईं। उन्होंने सुरसुरी-ली, चार्मसुख जैसी लोकप्रिय वेब सीरीज में काम किया है।

Tanisha Kanojia aka Pihu Kanojia: Charmsukh Ullu web series famed actress

सिमरन खान

6 अगस्त, 1994 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में जन्मी सिमरन ने मनोरंजन जगत में अपना सफ़र शुरू किया। सिमरन खान, जिन्हें सबरीना के नाम से भी जाना जाता है, एक प्रतिभाशाली भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और फैशन इन्फ्लुएंसर हैं, जिन्होंने हिंदी वेब सीरीज़ की दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। अपने आकर्षक अभिनय और आकर्षक उपस्थिति से, उन्होंने दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल की है।

Top-5 Best Simran Khan Web Series || Simran Khan Web Series List - YouTube

अमिका शैल

अमिका शैल एक भारतीय अभिनेत्री, गायिका और मॉडल हैं, जो “चर्मसुख (ट्यूशन टीचर),” “गंदी बात 5”, और रुखसती सहित हिंदी वेब श्रृंखला में अपनी उपस्थिति के लिए बेहतर जानी जाती हैं। इसके अतिरिक्त, उन्होंने टीवी शो “दिव्य दृष्टि” और “बाल वीर” में भी काम किया है। अमिका का जन्म 12 नवंबर 1992 को हावड़ा, पश्चिम बंगाल में हुआ था।

अमिका शैल ने मिर्जापुर 2, गंदी बात 5 और है तौबा के बारे में खास बातचीत की -  आईबीटाइम्स इंडिया

भारती झा

निजी जीवन भारती झा का जन्म 28 अक्टूबर, 1997 को पटना, भारत में हुआ था। उन्होंने पटना में पढ़ाई की और इतिहास की डिग्री प्राप्त की भारती झा एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो भोजपुरी फिल्मों और वेब सीरीज में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा निर्मित वयस्क वेब सीरीज में जाने से पहले भोजपुरी फिल्मों में एक चरित्र के रूप में अपना करियर शुरू किया।

Rain Basera Part 2 on ULLU: Bharti Jha crosses all limits of boldness in  this series to fulfill her desire ...

राजसी वर्मा

राजसी वर्मा एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से उल्लू वेब श्रृंखला में काम करती हैं। राजसी उल्लू वेब सीरीज में भूमिकाएं करने के बाद मशहूर हो गईं। उन्होंने चरमसुख (मॉम एंड डॉटर), शुभरात्रि, चरमसुख (सौतेला प्यार), चरमसुख (सेक्स एजुकेशन), पलंगतोड़ (डबल धमाका), पलंगतोड़ (सास बहू और एनआरआई), पलंगतोड़ (दामाद जी), जैसी लोकप्रिय वेब सीरीज में काम किया था।

Rajsi Verma and Ruby Bharaj given too much bold and intimate scenes in  Charmsukh Mom And Daughter | Web Series: इंटीमेट सीन्स से भरी है ये वेब  सीरीज, हसीनाओं ने पार कर

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो