Top 10 Hottest Wives of Cricketers | क्रिकेटर्स की खूबसूरत पत्नियां | Cricketers Hot Wives: फ़िल्मी हीरोइनों को भी मात दे रही हैं क्रिकेटर्स की पत्नी.. बेहद हसीन हैं इस विदेशी खिलाड़ी की जीवनसंगिनी, देखें तस्वीरों में

Cricketers Hot Wives: फ़िल्मी हीरोइनों को भी मात दे रही हैं क्रिकेटर्स की पत्नी.. बेहद हसीन हैं इस विदेशी खिलाड़ी की जीवनसंगिनी, देखें तस्वीरों में

धनश्री वर्मा का जन्म दुबई में 27 सितंबर 1996 को हुआ था। हालांकि, उनकी फैमिली मुंबई की रहने वाली है और वेल सेटल्ड हैं। उनकी शादी इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से हुई है।

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 11:26 AM IST, Published Date : July 4, 2024/11:26 am IST

Top 10 Hottest Wives of Cricketers: मुंबई: दुनियाभर में क्रिकेट का खेल बहुत लोकप्रिय होता जा रहा है। लोग हमेशा क्रिकेटरों से जुड़ी सभी बातें जानना चाहते हैं। खासकर फैंस क्रिकेटरों की लव लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। बात करें भारतीय खिलाडियों की तो इंडियंस क्रिकेटर्स हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। टीम इंडिया भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली टीमों में से एक है। सिर्फ क्रिकेटर ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत पत्नियां भी अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं मशहूर क्रिकेटर्स की टॉप 10 सबसे हॉट पत्नियों के बारें में

Cricketers Hot Wives Images

01 हारिस रउफ – मुज़ना मसूद मलिक

Haris Rauf wants you to know that his wife is not on social media - Life &  Style Aaj English TV

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ के घर खुशियों का माहौल है। यह क्रिकेटर 2022 में ही शादी के बंधन में बंध गया था। यह शादी इस्लामाबाद में कुछ करीबी रिश्तेदारों के बीच ही हुई। 29 साल के हारिस ने अपनी क्लासमेट मुजना मलिक से शादी की है। बता दें कि हारिस रऊफ और मुजना मलिक दोनों साथ में पढ़ते थे। यानी दोनों क्लासमेट रहे हैं। पढ़ाई के दौरान ही रऊफ को प्यार हो गया और अब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मुजना से शादी कर ली है। हारिस की पत्नी का पूरा नाम मुजना मसूद मलिक है और वह एक मॉडल भी हैं।

02 विराट कोहली – अनुष्का

AB de Villiers gives huge update on Virat Kohli Anushka Sharma expecting  their second baby sports news | Virat Kohli: जल्द दूसरी बार पेरेंट्स बनने  वाले हैं विराट-अनुष्का! एबी डी विलियर्स ने

मैदान पर अपने आक्रामक तथा साहसिक रवैये के साथ-साथ कई विज्ञापनों में अपने करिश्माई नृत्य और अभिनय कौशल के माध्यम से भी वे लोगों के दिलों में बस गए हैं। वह भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे पसंदीदा व्यक्ति बन गए हैं और मैच में सबसे पहले उन पर ही सबकी नज़र रहती है। अनुष्का बहुत भाग्यशाली हैं कि उन्हें यह सेक्सी क्रिकेटर मिला है।

03 हसन अली – शामिया अली

Hasan Ali's selection turns things around for wife Samiya

हसन अली ने भारतीय मूल की शामिया आरज़ू से शादी की है। शामिया आरज़ू ने एयरोनॉटिक्स में डिग्री हासिल की है और उन्होंने अपनी शिक्षा इंग्लैंड में पूरी की है। उनकी पहली मुलाकात तब हुई थी जब वह अमीरात एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर के तौर पर काम कर रही थीं। हसन अली और शामिया आरज़ू ने साल 2019 में शादी की थी। हरियाणा की रहने वाली शामिया अमीरात एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर हैं। शामिया का परिवार नई दिल्ली में बसा हुआ है।

04 डेल स्टेन – जेनी किड्समन

Jeanne Kietzmann - Dale Steyn Wife Biography, Profession, Instagram

दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक डेल स्टेन के पास सिर्फ उनकी गति ही नहीं है बल्कि उनके पास एक बेहद ही खूबसूरत और हॉट वाइफ भी है। स्टेन की वाइफ जेनी किड्समन पेशे से एक मॉडल हैं, स्टेन से उनकी मुलाकात 2007 में हुई थी।

05 युवराज सिंह- हेजल कीच

Hazel Keech 36th Birthday Know her love story with former cricketer Yuvraj  Singh | Hazel Keech को डेट पर ले जाने के लिए Yuvraj Singh ने 3 साल तक बेले  थे पापड़,

क्रिकेट जगत ये जोड़ी भी पसहहले कुछ सालों तक काफी में चर्चा में रही। युवराज की मंगेतर बनने से पहले हेजल फिल्मों में काम करती थी। ये जोड़ा शादी के बंधन में बंध चुके है और शानदार जिंदगी जी रहे हैं।

06 क्विंटन डी कॉक – साशा डी कॉक

SA vs BAN: 'गर्व है तुम पर,' क्विंटन डी कॉक की सेंचुरी ने बीवी को कर दिया  खुश, कभी चीयरलीडर बनकर करती थीं सेलिब्रेट

दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वजह, इस विकेटकीपर बैटर ने दुनिया के लगभग हर कोनों में अपनी छाप छोड़ी है। आईपीएल 2024 ( IPL 2024) में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए खेल रहे डी कॉक अपनी बैटिंग से सभी फैंस को दिवाना तो पहले ही बना चुके हैं, लेकिन इसके अलावा उनकी पत्नी भी खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं।

07 आन्द्रे रसेल – जैसेम लोरा

IPL 2024 Who is jassym lora wife of KKR explosive cricketer Andre Russell  photos|IPL 2024: कौन हैं आंद्रे रसेल की वाइफ जेसिम? खूबसूरती में किसी  एक्ट्रेस से नहीं हैं कम| Hindi News

आन्द्रे रसेल की मंगेतर जेसेम लोरा को देखकर अच्छे से अच्छे खिलाड़ी को रसेल से जलन हो जाए। अपने ऑलराउंडर खेल के लिए मशहूर रसेल की मंगेतर जेसेम एक परफेक्ट बॉडी की मालकिन हैं। जेसेम ने रसेल के साथ नवंबर 2014 में सगाई की थी।

08 – वहाब रियाह – जैनब चौधरी

Images for Wahab Riaz and Zainab Chaudhry, Photos, Pictures in Hindi

वहाब रियाज़ 21वीं सदी के सबसे बेहतरीन पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ों में से एक हैं। प्रतिभाशाली क्रिकेटर अपनी तेज़ रफ़्तार से क्रिकेट सर्किट में अपना नाम बनाने में सफल रहे। वह अपने समय के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले गेंदबाज़ों में से एक हैं और एक स्पष्ट मैच विजेता हैं। वहाब रियाज़ ने 2013 में ज़ैनब चौधरी से शादी की और उनकी एक बच्ची है। वह निश्चित रूप से सबसे खूबसूरत क्रिकेटर पत्नियों में से एक हैं।

09 जसप्रीत बुमराह – संजना गणेशन

Sanjana Ganesan ने इस टूर्नामेंट में दिखाया था Baby Bump, ऐसी शुरू हुई थी  बुमराह संग Love Story - sanjana ganesan showed baby bump in this tournament  know love story-mobile

संजना गणेशन भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी हैं। वह महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली हैं। उनके पिता गणेशन रामास्वामी एक मैनेजमेंट गुरु और एक लेखक हैं। वहीं, संजना की मां सुषमा गणेशन एक एडवोकेट और फिटनेस कोच हैं। संजना ने साल 2013-14 के IPL सीजन में जसप्रीत का इंटरव्यू लिया था। इसके बाद वो दोनों दोस्त बन गए और ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गयी। अवार्ड शो ‘नमन’ के दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे। दोनों 15 मार्च 2021 को शादी के बंधन में बंध गए थे।

10 यजुवेंद्र चहल – धनश्री वर्मा

धनश्री वर्मा ने 'झलक दिखला जा 11' में युजवेंद्र चहल की प्रतिक्रिया का किया  खुलासा। - Cricket Dose

धनश्री वर्मा का जन्म दुबई में 27 सितंबर 1996 को हुआ था। हालांकि, उनकी फैमिली मुंबई की रहने वाली है और वेल सेटल्ड हैं। उनकी शादी इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से हुई है। धनश्री और युजवेंद्र की नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ी थीं। दोनों की रिलेशनशिप अप्रैल 2020 में एक स्टूडेंट और टीचर से शुरू हुई थी। लॉकडाउन के समय युजवेंद्र डांस सीखना चाहते थे और इसी वजह से वो धनश्री के टच में आए और क्रिकेटर की डांस क्लासेज शुरू हो गईं। धीरे-धीरे दोनों दोस्त बन गए और एक-दूसरे के करीब आ गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp