These Bollywood Actress Career Collapse due to Extramarital Affairs

एक्सट्रामैरिटल अफेयर के चलते तबाह हो गया इन एक्ट्रेस का करियर, कभी सुनकर धक-धक करने लगता था फैन्स का दिल

Bollywood Actress Extramarital Affairs! एक्सट्रामैरिटल अफेयर के चलते तबाह हो गया इन एक्ट्रेस का करियर, कभी सुनकर धक-धक करने लगता था फैन्स का दिल

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2024 / 04:47 PM IST, Published Date : July 6, 2024/4:47 pm IST

मुंबई: Bollywood Actress Extramarital Affairs भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड बाहर से जितना देखने में हसीन और खूबसूरत लगता है उतना ही अंदर से काला है। इस बात की गवाही समय-समय पर खुद सामने आकर बॉलीवुड के कलाकार ही देते हैं। यहां करियर बनाने के लिए पता नहीं क्या-क्या पापड़ बेलने पड़ते हैं, कुछ कलाकारों को तो अपना सब कुछ कुर्बान करने के बाद भी कामयाबी नहीं मिलती है। वहीं, बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार भी हैं जो शादी के बाद एक्सट्रामैरिटल अफेयर रखने को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। तो चलिए आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जिनका करियर एक्सट्रामैरिटल के चलते तबाह हो गया।

Read More: Damoh News : ऐसे में कैसे होगा मुख्यमंत्री कन्यादान विवाह का कार्यक्रम? कैबिनेट मंत्री के क्षेत्र के हालात बेहद ही खराब, कीचड़ में तब्दील है पूरा रास्ता..

निशा रावल (Nisha Rawal)

Bollywood Actress Extramarital Affairs टीवी एक्ट्रेस निशा रावल टीवी की दुनिया की बड़ी स्टार हैं। कई सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस निशा रावल के पति ने ही उन पर एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स के आरोप लगाए थे। निशा रावल ने एक्टर करण मेहरा के साथ 2012 में शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ साल बाद निशा के पति रहे करण मेहरा ने उन पर आरोप लगाया था कि उनके संबंध अपने राखी भाई रोहित साथिया के साथ हैं। हालांकि दोनों ने बाद में तलाक ले लिया। तलाक के बाद निशा रावल का बसी हुई गृहस्थ जिंदगी तबाह हो गई।

Read More: Haryana News : जन्मदिन के दिन हमलावरों ने युवक पर बरसाई गोलियां, मौके पर ही हुई मौत 

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi)

टीवी की दुनिया की स्टार काम्या पंजाबी भी अपने रिश्तों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। काम्या पंजाबी ने बंटी नेगी के साथ शादी रचाई थी, लेकिन शादी के समय ही काम्या पर एक्सट्रामेरिटल अफेयर्स के आरोप लगे थे। बताया गया कि काम्या पंजाबी का रिश्ता बिग बॉस 10 के विनर मनवीर के साथ भी रहा है। काम्या पंजाबी ने साल 2013 में अपने पति को तलाक दे दिया था। जिसके पीछे की एक बड़ी वजह उनके एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स को बताया गया। हालांकि काम्या ने हमेशा मनवीर को अपना अच्छा दोस्त बनाया है। लेकिन लोगों ने सोशल मीडिया पर यहां तक कहा कि एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की वजह से ही काम्या पंजाबी का बसा हुआ गृहस्थ जीवन तबाह हो गया है।

Read More: Today News Live Update 06 July 2024 : बजट की तारीखों का हुआ ऐलान, 23 जुलाई को वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पेश करेंगी बजट 

पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon)

पूनम ढिल्लों बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत हीरोइन रहीं हैं। पूनम ने शशि कपूर, अमिताभ बच्चन और राखी जैसे बड़े सितारों के साथ अहम किरदार निभाए हैं। पूनम ढिल्लों भी एक्सट्रामैरिटल अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती रही हैं। पूनम ढिल्लों ने 1988 में अशोक ठकेरिया से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ साल बाद दोनों के बीच काफी तनातनी बढ़ गई। पूनम ढिल्लों ने भी अपने पति से बदला लेने के लिए एक्स्ट्रामेरिटल अफेयर किया था। इसको लेकर खूब सुर्खियां बटोरती रहीं। इसके बाद पूनम ने अपने पति से तलाक ले लिया।

Read More: Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर परिसर में भाई लक्ष्मण की प्रतिमा के साथ स्थापित की जाएगी 25 नई मूर्तियां, साल के अंत तक पूरा होगा निर्माण

सारा खान (Sara Khan)

टीवी एक्ट्रेस सारा खान पर भी एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स के आरोप लग चुके हैं। सारा खान टीवी की दुनिया की जानी-मानी स्टार हैं। सारा खान की निजी जिंदगी भी खूब चर्चा में रहती है। सारा खान पर कंगना के रियालिटी शो लॉकअप के दौरान अली मर्चेंट ने सारा पर एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स के आरोप लगाए थे।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने करियर से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर खबरों में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से 1998 में शादी रचाई थी, लेकिन दोनों की शादी कुछ साल बाद टूट गई। मलाइका पर भी एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स के आरोप लगे हैं। यहां तक कहा गया कि मलाइका अरोड़ा ने शादी के दौरान भी दूसरे लोगों के साथ संबंध रखे हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो