Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: डराने वाला होगा रूह बाबा और मंजुलिका का संघर्ष, रिलीज हुआ ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: विद्या बालन और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' का टीजर रिलीज हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2024 / 11:53 PM IST, Published Date : September 27, 2024/11:53 pm IST

मुंबई : Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: विद्या बालन और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर ने दर्शकों को एक बार फिर से विद्या बालन को मंजुलिका और कार्तिक आर्यन को रूह बाबा के रोल में देखने के लिए उत्साहित कर दिया है। फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी हैं और इसमें कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं। टीजर में मंजुलिका के डरावने अवतार और रूह बाबा की कॉमिक टाइमिंग देखने को मिल रही है। फिल्म में दोनों के बीच होने वाला संघर्ष दर्शकों को हंसाने और डराने वाला साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Dhanashree Verma Hot Images: धनश्री वर्मा ने लगाई सोशल मीडिया पर आग.. शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने कहा ‘चलती-फिरती कोकीन हो आप’..

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser:  भूल भुलैया 3 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इसकी पिछली दोनों फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आई थीं। इस बार भी फिल्म निर्माताओं ने दर्शकों को निराश नहीं करने की पूरी कोशिश की है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी ने किया है। फिल्म दिवाली 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers