Stree 2 Box Office Collection

Stree 2 Box Office Collection : ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, 400 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

Stree 2 Box Office Collection : राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2024 / 04:36 PM IST, Published Date : August 26, 2024/4:36 pm IST

मुंबई : Stree 2 Box Office Collection : राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, सुपरनेचुरल हॉरर-कॉमेडी लगभग 6 साल बाद अपने मोस्ट अवेटेड सीक्वल ‘स्त्री 2’ के साथ बड़े पर्दे पर लौटी है और इसने उम्मीदों से कही ज्यादा शानदार परफॉर्म किया है। फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते ही शानदार कलेक्शन किया था। वहीं इस फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर भी धमाल मचा दिया है। स्त्री 2 ने रिलीज के 11वें दिन ताबड़तोड़ कमाई करते हुए एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir Chunav 2024 : जम्मू-कश्मीर में भाजपा की सूची जारी होते ही मच गया बवाल, पार्टी के खिलाफ ही कार्यकर्ता करने लगे नारेबाजी, जानें वजह 

रिलीज के 11वें दिन ‘स्त्री 2’ ने किया कितना कलेक्शन

Stree 2 Box Office Collection :  बता दें कि, ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में 15 अगस्त को अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम स्टारर ‘वेदा’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि श्रद्धा-राजकुमार की फिल्म ने इस महाक्लैश पर बड़े अंतर के साथ जीत दर्ज की है। हॉरर-कॉमेडी फिल्म रिलीज के पहले दिन से छप्परफाड़ कमाई कर रही है और तमाम फिल्मों के रिकॉर्ड भी ब्रेक कर रही है। इसी के साथ ‘स्त्री 2’ साल 2024 की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म ने साबित कर दिया है कि अगर कहानी में दम है तो दर्शक सिनेमाघरों तक खींचे चले आएंगे।

ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी बुलेट से भी तेज रफ्तार से कमाई कर रही है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में 291.65 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे हफ्ते के दूसरे फ्राइडे ‘स्त्री 2’ ने 17.5 करोड़ कमाए. दूसरे शनिवार फिल्म की कमाई में 88.57 फीसदी का उछाल आया और इसने 88.57 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म के 11वें दिन यानी दूसरे रविवार की कमाई के आंकड़े शेयर कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें : KVS Recruitment 2024 Notification PDF: केंद्रीय विद्यालय में बिना परीक्षा दिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, शिक्षक सहित इन पदों पर निकली बंपर भर्ती

मैडॉक फिल्म्स द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे रविवार को 40.7 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘स्त्री 2’ का 11 दिनों का कुल कलेक्शन अब 402.00 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 560 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

400 करोड़ के हुई पार ‘स्त्री 2’

Stree 2 Box Office Collection :  ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट दिया है। ये फिल्म दर्शकों की फेवरेट बनी हुई है। दूसरे संडे को एक बार फिर ‘स्त्री 2’ ने छप्परफाड़ कमाई की है. इसी के साथ राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म 400 करोड़ के पार हो गई है। ‘स्त्री 2’ की कमाई की रफ्तार देखते हुए तो साफ लग रहा है कि आने वाले दिनों में ये फिल्म खूब कारोबार करेगी और कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी ब्रेक करेगी।

यह भी पढ़ें : Traffic Rules in UP: बचके रहना रे बाबा… अब कार चालकों को भी लगाना होगा हेलमेट! ट्रैफिक पुलिस ने काटा 1,000 का चालान 

‘स्त्री 2’ की स्टार कास्ट

Stree 2 Box Office Collection :  बता दें कि ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया और वरुण धवन ने कैमियो किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp