Stree 2 Worldwide Collection

Stree 2 Worldwide Collection: ‘स्त्री 2’ ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

Stree 2 Worldwide Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। 15 अगस्त को रिलीज हुई

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2024 / 09:08 PM IST, Published Date : August 20, 2024/9:08 pm IST

मुंबई : Stree 2 Worldwide Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। 15 अगस्त को रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ जहां भारत में 200 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी तो वहीं वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। ‘स्त्री 2’ का धुआंधार कलेक्शन इस ओर इशारा कर रहा है कि फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है।

‘स्त्री 2’ महज 5 दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। सैकनिल्क की मानें तो श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ने कुल 322.5 करोड़ रुपए का शानदार बिजनेस कर लिया है। इसी के साथ श्रद्धा कपूर ने अपने करियर की पहली 300 करोड़ी फिल्म दी है।

यह भी पढ़ें : Mahindra Thar Electric: 5-डोर Roxx के बाद अब थार का Electric वर्जन लॉन्च करेगी महिंद्रा, मिल सकते हैं ये शानदार फीचर्स 

‘स्त्री 2’ ने बनाया रिकॉर्ड

Stree 2 Worldwide Collection:  ‘स्त्री 2’ इस साल की दूसरी ऐसी फिल्म है जो 300 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी है। इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। ‘फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कुल 359 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

2018 में रिलीज हुई थी ‘स्त्री’

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘स्त्री 2’ साल 2018 में रिलीज हुई ‘स्त्री’ का सीक्वल है। फिल्म का दर्शक लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में रिलीज के बाद फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म धुआंधार कलेक्शन कर रही है।

यह भी पढ़ें : BCCI Earning From IPL: आईपीएल से BCCI की कमाई जानकर रह जायेंगे हैरान.. कमा लिए 5000 करोड़ रुपये एक्स्ट्रा, जारी किये आंकड़े

दूसरी फिल्में उड़ी ‘स्त्री 2’ की आंधी में

Stree 2 Worldwide Collection:  15 अगस्त को वर्ल्डवाइड रिलीज हई फिल्म ‘स्त्री 2’ का क्लैश बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के साथ हुई। श्रद्धा कपूर की फिल्म वेदा और खेल खेल में से टकराई। लेकिन ‘स्त्री 2’ पर क्लैश का कोई असर नहीं हुआ और इसने बाकी फिल्मों का साइडलाइन करते हुए शानदार कलेक्शन जारी रखा है।

ये है ‘स्त्री 2’ की स्टार कास्ट

‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड रोल्स में हैं। इसके अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी का भी अहम रोल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp