Sonakshi Sinha Luxury House: दबंग गर्ल का आलीशान घर देख उड़ जाएंगे आपके होश, समंदर किनारे बनाया अपना ड्रीम हाउस.. | Sonakshi Sinha Luxury House

Sonakshi Sinha Luxury House: दबंग गर्ल का आलीशान घर देख उड़ जाएंगे आपके होश, समंदर किनारे बनाया अपना ड्रीम हाउस..

Sonakshi Sinha Luxury House: दबंग गर्ल का आलीशान घर देख उड़ जाएंगे आपके होश, समंदर किनारे बनाया अपना ड्रीम हाउस

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2024 / 02:42 PM IST, Published Date : June 24, 2024/2:42 pm IST

Sonakshi Sinha Luxury House: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। वहीं 23 जून को अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई। इन चर्चाओं के बीच उनकी नेटवर्थ और संपत्ति को लेकर भी काफी बातें हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी का समंदर किनारे आलीशान घर है, जो किसी महल से कम नहीं लगता। सोनाक्षी के आलीशान घर को देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। वैसे क्या आप जानते हैं सोनाक्षी 100 करोड़ रुपए की मालकिन हैं?

Read more: Baloda Bazar: बलौदा बाजार की घटना पर स्वास्थ्य मंत्री का बयान, बोले- इसमें कांग्रेस का बड़ा हाथ है, यह हम नहीं ​बल्कि… 

संपत्ति और नेटवर्थ

37 साल की सोनाक्षी सिन्हा की कुल संपत्ति 100 करोड़ रुपए आंकी गई है। उनकी संपत्ति में आलीशान घर, महंगी कारें और बिजनेस निवेश शामिल हैं। वहीं आज से चार पहले यानी 2020 में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी मेहनत की कमाई से मुंबई में समंदर किनारे खुद का घर खरीदा था। एक्ट्रेस का घर 4 हजार वर्ग फीट में फैला हुआ है, जो मुंबई के पॉश इलाके ब्रांदा में एक प्रीमियम रेजिडेंशियल टॉवर 81 ऑरिएट में है। एक्ट्रेस के घर का एंट्रेंस एरिया उनकी बनाई हुई एक पेंटिंग से सजा हुआ है।

कैसे दिखता है सोनाक्षी का घर?

सोनाक्षी के लिविंग रूम में वॉल कलर से मैच करता हुआ बड़ा सा सोफा सेट रखा हुआ है। कलरफुल दीवारें यूनिक पेंटिग्स से चमकती दिख रही हैं। एक्ट्रेस का घर का वुडेन वर्क इतना बेहतरीन है कि देखकर दिल खुश हो जाता है। सोनाक्षी ने अपने घर को काफी खूबसूरती से सजाया है। घर से दिखने वाला समंदर का नजारा दिल को सुकून देता है। सोनाक्षी के घर का इनसाइड व्यू देखकर शायद ही इससे बाहर आने का मन करेगा।

Read more: Lithium Battery Plant Fire: लिथियम बैटरी प्लांट में लगी भीषण आग, 21 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, कई गंभीर रूप से घायल…

घर में होता है ऑफिस का काम

Sonakshi Sinha Luxury House: Galatta India को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने ये घर वर्क पर्पस से बनाया है। वो इस घर में अपने फोटोशूट और अदर ऑफिस रिलेटेड काम करती हैं। उन्होंने कहा- मैंने मुंबई घर जरूर लिया है, लेकिन आज में भी सोने के लिए अपने पेरेंट्स के पास जाती हूं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि वो बॉयफ्रेंड संग इस घर में लिव-इन में नहीं रहती हैं।

सोनाक्षी और जहीर के रिश्ते की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की पार्टी में हुई थी। इसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। कपल ने फिल्म ‘डबल XL’ में साथ काम किया था। वैसे आपको सोनाक्षी का घर कैसा लगा?

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers