Smriti Irani Comeback on TV Show? Media Reports Gives Big Update

Smriti Irani Comeback on TV Show? स्मृति ईरानी 15 साल बाद TV में कमबैक करने जा रहीं हैं स्मृति ईरानी? रुपाली गांगुली के साथ अनुपमा में आएंगी नजर!

Smriti Irani Comeback on TV Show? स्मृति ईरानी 15 साल बाद TV में कमबैक करने जा रहीं हैं स्मृति ईरानी? रुपाली गांगुली के साथ अनुपमा में आएंगी नजर!

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2024 / 12:43 PM IST, Published Date : October 15, 2024/12:43 pm IST

मुंबई: Smriti Irani Comeback on TV Show? एक्टिंग की दुनिया से सफर की शुरुआत कर सियासत में बड़ा नाम कमाने वाली दिग्गज नेत्री स्मृति ईरानी आज के समय देश की नामी पॉलिटिकल लीडर में से एक हैं। हालांकि पिछले लोकसभा चुनाव में उन्हें अमेठी सीट से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन सियासत में उनका कद अभी भी ऊंचा है। स्मृति ईरानी को ‘शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ ने एक्टिंग की दुनिया में खास पहचान दिलाई। वहीं, अब खबर आ रही है कि स्मृति ईरानी के 15 साल बाद टीवी पर कमबैक करने वालीं हैं। हालांकि अभी इस संबंध में स्मृति ईरानी ने अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।

Read More: Raipur South By-election: रायपुर दक्षिण उप चुनाव में ब्राह्मण को टिकट देने की मांग, आज कांग्रेस और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को ज्ञापन सौपेंगे ब्राह्मण समाज 

Smriti Irani Comeback on TV Show? मिली जानकारी के अनुसार स्मृति ईरानी को रुपाली गांगुली संग स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्मृति ईरानी शो अनुपमा में स्पेशल कैमियो करते दिखाई देंगी। स्मृति ईरानी को 15 साल बाद किसी शो में देखना उनके फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा। अनुपमा की बात करें तो शो में हाल ही में 15 साल का लीप आया है। शो में कई नए कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस किया गया है और वहीं कई पुराने स्टार्स ने शो छोड़ दिया है। रुपाली गांगुली, अरविंद वैद्य और अल्पना बुच अभी भी शो का हिस्सा हैं। मेकर्स शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

Read More: CG News : बदमाशों को नहीं है खाकी का खौफ, यहां के थाना प्रभारी से की मारपीट, पुलिस ने पांच को दबोचा

बता दें कि लीप की वजह से कई सारे एक्टर्स ने शो छोड़ दिया. इस लिस्ट में सुधांशू पांडे, मदालसा शर्मा, निधि शाह, निशी सक्सेना, गौरव शर्मा, कुंवर अमर सिंह, और भट्नागर ने शो छोड़ दिया है। शो में अब अलीशा परवीन आध्या के रोल में हैं। अलीशा की शो में लव स्टोरी दिखाई जाएगी, उनके अपोजिट शो में शिवम खजुरिया नजर आएंगे।

Read More: Surajpur Murder Case Update: पुलिस की रडार पर अब कुलदीप साहू के कई साथी, NSUI जिला अध्यक्ष को भी बुलाया गया थाना, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बनी कई टीमें 

ज्ञात हो कि स्मृति ईरानी के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने 1998 में ब्यूटी पेजेंट मिस इंडिया में हिस्सा लिया था। इसके अलावा वो गाना Boliyan में भी नजर आई थीं। 2000 में उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। वो Aatish और हम हैं कल आज और कल में नजर आईं, उन्होंने कविता में भी काम किया। इसके बाद उन्होंने एकता कपूर का शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी मिला था। ये सुपरहिट शोज में से एक हैं। स्मृति को तुलसी के रोल में देखा गया था। इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई। 2007 में स्मृति ने शो छोड़ दिया था। हालांकि, उन्होंने 2008 में स्पेशल एपिसोड के लिए कमबैक भी किया था।

Read More: Anganwadi Workers Salary: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं के मानदेय में बढ़ोतरी, दिवाली से पहले सरकार ने भर दी झोली

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो