watch online Shrestha Iyer sexy video in HD

श्रेयस अय्यर की बहन Shrestha Iyer का Sexy video वायरल, कातिलाना डांस देख लट्टू हो रहे फैंस

watch online Shrestha Iyer sexy video in HD: उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर उनके हॉट फोटोस और सेक्सी वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। श्रेष्ठा अय्यर एक अच्छी डांसर है

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 08:28 PM IST, Published Date : September 8, 2024/8:27 pm IST

Shrestha Iyer sexy video viral:  भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर की बहन श्रेष्ठ अय्यर इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर उनके हॉट फोटोस और सेक्सी वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। श्रेष्ठा अय्यर एक अच्छी डांसर है, यदि आप उनकी तस्वीरें और वीडियो देखेंगे तो उनसे नजर नहीं हटा पाएंगे।

श्रेष्ठा अय्यर अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करते रहती हैं। श्रेयस की बहन ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बला सी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shresta Iyer (@shresta002)

read more:  Desi girl new Sexy Video : देसी गर्ल ने कैमरे के सामने कर दी लिप किस की बात, सेक्सी वीडियो ने मचाया गदर  

watch online Shrestha Iyer sexy video in HD

श्रेष्ठा एक सेक्सी डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं, श्रेष्ठा एक पेशेवर डांसर हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं । जिन्हें उनके फैंस देखते हैं। वह अक्सर आईपीएल के दौरान स्टेडियम में स्पाट की जाती रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shresta Iyer (@shresta002)

श्रेयस अय्यर की बहन का जानवरों से काफी लगाव है, उनके पास कुछ पालतू जानवर भी हैं। फैशन ट्रेंड को अच्छे से फॉलो करने वाली श्रेष्ठा की फिटनेस और स्टाइल देखने लायक है। एथेनिक में तो वह सही मायने में किसी अप्सरा से काम नहीं लगती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shresta Iyer (@shresta002)

read more: भोजपुरी गर्ल का new sexy video वायरल, कैमरे के सामने ही पूछ लिया अपनी Bra का साइज