Shraddha kapoor rahul mody breakup | Bollywood Break up Story

Bollywood Break up Story: क्या बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी भी टूट गई? आखिर बॉयफ्रेंड राहुल को क्यों किया इस ऐक्ट्रेस ने Unfollow? जानें वजह

कई लोगों का कहना है कि श्रद्धा कपूर ऐसा अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ के प्रमोशन के लिए कर रही हैं। श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक वर्मा की फिल्म स्त्री 2 इसी महीने की 15 तारीख को रिलीज होने जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2024 / 08:15 PM IST, Published Date : August 6, 2024/8:15 pm IST

Shraddha kapoor rahul mody breakup: मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, इसी बीच खबर आई है कि एक्ट्रेस का ब्रेकअप हो गया है। श्रद्धा कपूर, राहुल मोदी के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में थीं, हाल ही में उन्होंने राहुल मोदी संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी किया था, फैंस को दोनों की शादी की न्यूज का इंतजार था मगर आ गई ब्रेकअप की खबर।

Read More: Malaika Arora in White Bra: इस हॉट ऐक्ट्रेस ने नहाते हुए दिया पोज.. व्हाइट ब्रा पहन नजर आई स्विमिंग पूल में, आप भी देखें तस्वीरें..

श्रद्धा और राहुल मोदी के ब्रेकअप की खबरें तब आईं जब एक्ट्रेस ने अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स से राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया। इतना ही नहीं श्रद्धा ने राहुल मोदी की बहन, उनके प्रोडक्शन हाउस और यहां तक कि उनके कुत्ते का अकाउंट भी अनफॉलो कर दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों की राहें जुदा हो गई हैं और अब दोनों अलग हो चुके हैं।

Red Also: Vaccine ki freezer me Beer cans: अजब-गजब… अस्पताल के वैक्सीन फ्रीजर में ठंडी की जा रही बीयर की कैन, स्वास्थ्य महकमे में मचा हड़कंप 

Shraddha kapoor rahul mody breakup: कई लोगों का कहना है कि श्रद्धा कपूर ऐसा अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ के प्रमोशन के लिए कर रही हैं। श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक वर्मा की फिल्म स्त्री 2 इसी महीने की 15 तारीख को रिलीज होने जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers