Shehnaaz Gill Sexy Video|shehnaz gill latest hot video

Shehnaaz Gill Sexy Video: सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा शहनाज गिल का ये वीडियो, हॉट मूव्स देख छूट जाएंगे पसीने

Shehnaaz Gill Sexy Video: सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा शहनाज गिल का ये वीडियो । shehnaz gill latest hot video

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2024 / 08:05 PM IST, Published Date : September 28, 2024/8:05 pm IST

Shehnaaz Gill Sexy Video: पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने बेहद ही कम समय में अपनी खास पहचान बना ली है। एक्टस अब हर किसी के दिल में राज करती हैं। हालही में शहनाज ने अपनी बेहद हॉट वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उनके प्रशंसक उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

Read More: IIFA Utsavam 2024 Winner List: बेस्ट एक्ट्रेस बनीं ऐश्वर्या राय बच्चन, सामंथा को मिला ‘वुमन ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड, जानें किसने जीती बेस्ट फिल्म की ट्रॉफी 

लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट वनपीस और पिंक ब्लेजर में नजर आ रही हैं। शहनाज ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, खुले बालों और सिल्वर चोकर के साथ पूरा किया है। साथ ही हाथ में बैंगल्स भी कैरी की है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, शहनाज कभी लेटकर तो कभी खड़े होकर कई कातिलाना पोज दे रही हैं।

Read More: Diana Panty Sexy Video: कॉकटेल की हसीना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, डीप नेक टॉप में दिए किलर पोज, देखें वीडियो

Shehnaaz Gill Sexy Video: वर्कप्रंट की बात करें तो बिग बॉस 13 में अपनी उपस्थिति के बाद, उन्होंने 2023 में सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ में रोल मिला, जहां उन्होंने सुकून की भूमिका निभाई। शहनाज को करण बुलानी की ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में भी देखा गया था, जहां उन्होंने भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन साझा की थी।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) द्वारा साझा की गई पोस्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp