sexy video bhojpuri online Full HD | Monalisa Sexy Video Direct Link | Watch sexy videos Free Website

मोनालिसा पर चढ़ा रोमांस का खुमार..! बगीचे में पवन सिंह के साथ आईं नजर, वीडियो देखने के बाद छूट जाएंगे पसीने

Monalisa Sexy Bhojpuri Video : मोनालिसा पर चढ़ा रोमांस का खुमार..! बगीचे में पवन सिंह के साथ आईं नजर, वीडियो देखने के बाद छूट जाएंगे पसीने

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2024 / 10:29 PM IST, Published Date : August 2, 2024/10:26 pm IST

पटना। Monalisa Sexy Bhojpuri Video : भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में आइटम डांस नंबर को पॉपुलैरिटी के श‍िखर पर पहुंचाने वाली मोनालिसा ही हैं। जिस दौर में एक ओर बंगाली बाला रानी चटर्जी पर्दे पर अपनी एक्‍ट‍िंग से सबको मुरीद बना रही थीं, दूसरी ओर पश्‍च‍िम बंगाल की ही मोनालिसा अपनी कातिल अदाओं से पर्दे पर आग लगा रही थीं। आज भोजवुड का जिस तरह परचम लहरा रहा है, उसमें इन दोनों का बड़ा योगदान है। बरहाल, हम आपके लिए मोनालिसा का एक ऐसा ही डांस वीडियो लेकर लेकर आए हैं, जिसमें उन्‍हें देखकर आपके दिल की धड़कन बढ़ सकती है।

read more : Chin Tapak Dum Dum Viral Dialouge : ‘चिन टपाक डम डम’..! इंस्टाग्राम पर खूब ट्रेंड कर रहा है ये डायलॉग, जानें इसके पॉपुलर होने की वजह 

मोनालिसा की सेक्सी ​फिगर

साल 2013 में रिलीज फिल्‍म ‘जिद्दी आश‍िक’ का यह दमदार गाना है ‘फाट जाई चोली हो’, जिसमें मोनालिसा अपने ऑनस्‍क्रीन सईया जी पवन सिंह से शादी करने की बात कर रही हैं। इस गाने को अपनी कश‍िश भरी आवाज से सजाया है कल्‍पना ने। गीत के बोल लिखने और इसका म्‍यूजिक कम्‍पोज करने का काम किया है विनय बिहारी ने।

 

गाने का सीक्‍वेंस भी बड़ा मजेदार है। पवन सिंह आम के बगान में खटिया पर आराम फरमा रहे हैं। लाल रंग के घाघरा और चुस्‍त चोली में मोनालिसा वहां पहुंचती हैं। वह उनसे पूछती हैं कि वह बारात लेकर कब आ रहे हैं, कब उनकी डोली अपने घर लेकर जा रहे हैं। इसी कड़ी में मोनालिसा सईया जी से अपनी व्‍यथा भी कह सुनाती हैं और कहती हैं कि अब ज्‍यादा देर ना करें, उनकी चोली फटने की कगार पर है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो