शादी नहीं करना चाहती ये एक्ट्रेस, लेकिन मां बनने के देख रही सपने, कहा- एग्ज फ्रिज... |

शादी नहीं करना चाहती ये एक्ट्रेस, लेकिन मां बनने के देख रही सपने, कहा- एग्ज फ्रिज…

rhea chakraborty podcast: हाल ही में एक पॉडकास्ट में रिया ने अपनी शादी को लेकर के बड़ी बात कही थी। रिया ने कहा था कि मेरी ज्यादातर दोस्तों की शादी 40 की उम्र में हुई है और वह बच्चे पाल रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2024 / 10:19 PM IST, Published Date : September 1, 2024/10:16 pm IST

मुंबई: rhea chakraborty podcast क्या यह संभव है कि आप शादी भी ना करें और मां भी बन जाएं? अवैध संबंधों की बात अगर छोड़ दिया जाए तो यह संभव नहीं है। लेकिन एक मॉडल और अभिनेत्री कुछ ऐसे ही सपने देख रही हैं। जो शादी नहीं करना चाहती लेकिन मां बनने के ख्वाब और जरूर पाल रही हैं।

हम बात कर रहे हैं रिया चक्रवर्ती की। एक्टर और मॉडल रिया चक्रवर्ती बिजनेसमैन निखिल कामथ को डेट कर रही हैं, ऐसी खबरें आ रही हैं। हाल ही में एक पॉडकास्ट में रिया ने अपनी शादी को लेकर के बड़ी बात कही थी। रिया ने कहा था कि मेरी ज्यादातर दोस्तों की शादी 40 की उम्र में हुई है और वह बच्चे पाल रहे हैं।

read more:  बाप की उम्र के आरोपी ने किया नाबालिग को गर्भवती, 17 वर्षीय किशोरी को भगाकर ले गया था हैदराबाद

पहली बात तो यह की शादी करने की कोई उम्र नहीं होती। दूसरी बात यह कि आखिर शादी करनी ही क्यों है? आप पर शादी करने का प्रेशर क्यों होना चाहिए ? मर्दों को प्रेशर नहीं दिया जाता, महिलाओं को देते हैं ? क्योंकि हमारी एक बायोलॉजिकल क्लॉक होती है। इसलिए आप अपने एग्ज फ्रिज कर लो, पर यह भी टॉर्चर ही देता है। पर मैं सोचती हूं कि हम महिलाओं को एग्ज फ्रीज करने चाहिए।

उन्होंने कहा कि ‘मेरी ज्यादातर फीमेल दोस्तों ने 40 में शादी की। 40 में ही बच्चे को पाल रही हैं। मैं 32 की हूं और शादी के लिए अभी तैयार नहीं हूं, क्योंकि मैं अपने करियर में बहुत सारी चीज चाहती हूं। मैं नहीं चाहती कि मैं कोर्ट के चक्कर में एक और वजह से चक्कर लगाऊं। वहां से यह भी परमिशन लूं कि किससे प्यार करना है, मैं अपने पासपोर्ट के लिए जाती हूं। शादी के लिए मुझे नहीं जाना।’

read more: Vande Bharat Sleeper Interior: फ्लाइट से कम नहीं वन्दे भारत स्लीपर का इंटीरियर.. सामने आया पहला लुक, आप भी कहेंगे ‘वाह’.. देखें तस्वीरों में

रिया ने कहा कि ‘अब आप अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहते हो, तो यह मत सोचो कि यह चीज कोई मर्द या फिर आप किसी की बीवी बनाकर उस चीज को हासिल कर पाओगे। अपनी राह खुद बनाओ और हासिल करो।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp