Celebrities Separated In 2024

Celebrities Separated In 2024: 2024 में टूटा इन मशहूर सेलेब्रिटीज का रिश्ता, ऋतिक रोशन से लेकर हार्दिक पांड्या तक का नाम शामिल…देखें

Celebrities Separated In 2024 : 2024 में टूटा इन मशहूर सेलेब्रिटीज का रिश्ता, ऋतिक रोशन से लेकर हार्दिक पांड्या तक का नाम शामिल...देखें

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2024 / 07:38 PM IST, Published Date : August 30, 2024/7:35 pm IST

मुंबई : Celebrities Separated In 2024: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारों ने साल 2024 में अपने रिश्तों की एक नई पारी की शुरूआत की थी लेकिन 2024 में ही कई सेलिब्रिटीज का रिश्ता किसी न किसी वजह से टूट गया। जिसमें बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल ऋतिक रोशन और सबा आजाद के अलग होने की खबरें आ रही हैं।

Celebrities Separated In 2024 साल 2024 का आधा समय ही बीता है। लेकिन अब तक 2024 में कई सेलेब्स ने या तो तलाक लेकर रिश्ता खत्म कर लिया या रिलेशनशिप खत्म करके ब्रेकअप कर लिया है। इस सूची में एक दो नहीं बल्कि कई जो़ड़ियों के नाम शामिल हैं। जिसमें चर्चित कपल्स रितिश रोशन और सबा आजाद भी हैं। तो आइए कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में जानते हैं जो साल 2024 में एक दूसरे से अलग हो गए।

इसमें पहला नाम ऋतिक रोशन और सबा आजाद की जोड़ी

बॉलीवुड दुनिया के सबसे मशहूर कपल ऋतिक रोशन और सबा आजाद के अलग होने की खबरें हैं। ऋतिक रोशन और सबा आजाद काफी समय से एक-दूसरे के साथ नजर नहीं आ रहे थे। कहा जा रहा है कि सबा आजाद को ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप के कारण काम नहीं मिल रहा था। इसलिए दोनों अलग हो गए। इस तरह दोनों का रिश्ता दो साल तक चला।

Read More : Madhya Pradesh युवा Congress के प्रद्रशन पर चले आंसू गैस गोले #mpcongress #congressprotest #mpnews

ईशा देओल और भरत तख्तानी

Celebrities Separated In 2024 हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी एवं एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी से शादी की थी। दोनों साल 2012 में विवाह बंधन में बंधे थे। लेकिन इस कपल ने साल 2024 में तलाक लेकर अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। बता दें कि ईशा और भरत की दो बेटियां है।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

एक्टर अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी अलग हो गए हैं। 2024 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है। साल 2017 में मलाइका ने अरबाज खान से तलाक लिया था। इसके बाद मलाइका ने उम्र में खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया था। साल 2019 में दोनों ने पूरी दुनिया के सामने अपने रिश्ते का ऐलान किया था।

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या

मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने अपने पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से इस साल तलाक ले लिया है। नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बीच करीब 6 माह से अनबन चल रही है। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में शादी की थी।

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग

Celebrities Separated In 2024 अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर और होटल व्यवसायी टिम्मी नारंग ने साल 2009 में शादी की थी। लेकिन अब 15 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। दोनों के बीच सौहार्द्रपूर्ण शर्तों पर तलाक मंजूर हुआ। हालांकि ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग अपनी बेटी रिआना की साथ में परवरिश करेंगे।

Read More : Bhopal में त्राहि-त्राहि! पुलिस ने युवा Congress को खदेड़ा #youthcongress #congressprotest #mpnews

एजाज खान और पवित्रा पुनिया

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल रहे एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने कुछ समय पहले ही अपने रास्ते अलग कर लिए थे। बिग बॉस 14 में पवित्रा और एजाज की लव स्टोरी शुरु हुई थी। फैंस को भी इन दोनों की जोड़ी खूब अच्छी लगती थी। लेकिन साढ़े तीन साल साथ रहने के बाद इस कपल ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

इनके अलावा टीवी स्टार्स की भी राहें अलग हो गईं

बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही कई टीवी स्टार्स के भी साल 2024 में रिश्ते जुदा हो गए। एक्ट्रेस दलजीत कौर ने निखिल पटेल के साथ 2022 में शादी की और इस साल दोनों का तलाक हो गया। इस वर्ष नायरा बनर्जी और निशांत मलकानी का भी ब्रेकअप हो गया।

Read More : प्रीति पाल ने टी35 100 मीटर स्पर्धा में कांसे से पैरालंपिक में भारत का पहला ट्रैक पदक जीता

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp