Radhika Marchent Griha Pravesh Video | Radhika Merchant's housewarming at Antilia | Radhika Marchent Griha Pravesh: राधिका मर्चेंट का सुसराल में गृह प्रवेश.. फूलों की बारिश फिर तिलक लगाकर स्वागत, आप भी देखें ये Video..

Radhika Marchent Griha Pravesh: राधिका मर्चेंट का सुसराल में गृह प्रवेश.. फूलों की बारिश फिर तिलक लगाकर स्वागत, आप भी देखें ये Video..

वीडियो में देखा जा सकता है कि श्लोका अपनी नई देवरानी को माथे पर तिलक लगा रही हैं, इसके बाद वह अनंत को तिलक लगाती हैं और बाद में राधिका के गले लगकर उन्हें प्यार करती हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2024 / 08:42 PM IST, Published Date : July 15, 2024/8:42 pm IST

Radhika Marchent Griha Pravesh Video: मुंबई: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी देश की सबसे बड़ी शादी मानी जा रही है। 12 जुलाई को मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंध गए। देश-विदेश की दिग्गज हस्तियां इस शादी के गवाह बने।

Rakul Preet Singh Brother Arrested : मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री का भाई गिरफ्तार, एंटी-नारकोटिक्स विभाग ने बरामद की 2.6 किलो कोकीन 

Anant-Radhika Wedding Live Updates

इस शाही शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, उद्योगजगत, खेल जगत और राजनीति के दिग्गजों ने समारोह की रौनक बढ़ाई। शुक्रवार को कपल ने मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में वरमाला, लगन, सात फेरे और सिंदूर की रस्म निभाई, जिसके बाद दुल्हन का विदाई समारोह हुआ।

वहीं अब दूल्हे राजा अनंत अपनी दुल्हनिया राधिका को लेकर शादी के बाद पहली बार अपने घर एंटीलिया पहुंच गए हैं। राधिका की विदाई के बाद उनका अंबानी परिवार के आवास एंटीलिया में भव्य स्वागत हुआ है। 13 जुलाई की दोपहर न्यूली वेड कपल अनंत और राधिका का एंटीलिया में गृह प्रवेश हुआ जहां अंबानी फैमिली ने फूलों की बरसात कर उनका जोरदार स्वागत किया।

Desi Hot Bhabhi Sexy Video Full HD : सोशल मीडिया पर चला भाभी की Sexy अदाओं का जादू, खूबसूरती ऐसी कि नहीं हट रही लोगों की नजरें, आप भी देखें वीडियो.. 

Radhika Marchent Griha Pravesh Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि श्लोका अपनी नई देवरानी को माथे पर तिलक लगा रही हैं, इसके बाद वह अनंत को तिलक लगाती हैं और बाद में राधिका के गले लगकर उन्हें प्यार करती हैं। आकाश भी अनंत को गले लगाते दिख रहे हैं। इसके बाद नया जोड़ा भाई-भाभी के पैर पड़कर आशीर्वाद ले रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers