Angry Young Men Trailer

Angry Young Men Trailer: सलीम-जावेद पर बनी डॉक्यूसीरीज़ “एंग्री यंग मेन” का दमदार ट्रेलर रिलीज, 20 अगस्त को होगा प्रीमियर

Angry Young Men Trailer: प्राइम वीडियो ने अपनी नई ओरिजिनल डॉक्यूसीरीज़ "एंग्री यंग मेन" का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  August 13, 2024 / 07:01 PM IST, Published Date : August 13, 2024/7:01 pm IST

मुंबई : Angry Young Men Trailer: प्राइम वीडियो ने अपनी नई ओरिजिनल डॉक्यूसीरीज़ “एंग्री यंग मेन” का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। तीन पार्ट वाली यह सीरीज़ मशहूर लेखक जोड़ी सलीम खान और जावेद अख्तर, जिन्हें सलीम-जावेद के नाम से जाना जाता है, के जीवन और करियर पर आधारित है। 1970 के दशक में सलीम-जावेद ने बॉलीवुड में ‘एंग्री यंग मैन’ हीरो को लाकर इंडियन सिनेमा को पूरी तरह से बदल दिया। दोनों दिग्गजों की जोड़ी ने रोमांस से हटकर एक्शन-ड्रामा पर ध्यान केंद्रित किया, जो बहुत पॉपुलर हुआ।

सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा प्रोड्यूस, एंग्री यंग मेन की सलमा खान, सलमान खान, रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। इसके साथ डायरेक्टर नम्रता राव अपना डेब्यू कर रही हैं। एंग्री यंग मेन का प्रीमियर 20 अगस्त को होगा।

यह भी पढ़ें : Cash Deposit Limit: बैंक अकाउंट में पैसे जमा करते समय भूलकर भी न करें ये गलती, वरना भरना पड़ेगा जुर्माना 

लोगों के सामने आएगी सलीम जावेद की इंस्पायरिंग कहानी

Angry Young Men Trailer:  डॉक्युमेंट्री सीरीज के ट्रेलर में सलीम-जावेद की दिल छू लेने वाली और इंस्पायरिंग कहानी दिखाई गई है। यह दर्शकों को उनके द्वारा बनाई गई बॉलीवुड की दुनिया में ले जाता है और उनकी मशहूर फिल्मों जैसे दीवार, डॉन, शोले, त्रिशूल और दोस्ताना को दिखाता है, जिन्होंने इंडियन सिनेमा को बहुत प्रभावित किया है। यह डॉक्यूमेंट्री सीरीज उनकी साधारण शुरुआत से लेकर मशहूर स्क्रीनराइटर बनने तक के सफर को दिखाती है। इसमें रेयर ओल्ड फुटेज शामिल है, जो उनकी निजी जिंदगी, दोस्ती और साथ में की गई 24 फिल्मों में उनकी क्रिएटिविटी को दिखाती है। इस डॉक्यूसीरीज में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, हेमा मालिनी, हेलेन, सलमान खान, ऋतिक रोशन, आमिर खान और करीना कपूर खान जैसे सितारों के कॉमेंट्स शामिल हैं। वे बताते हैं कि सलीम-जावेद ने उनके करियर को कैसे प्रभावित किया है।

यह भी पढ़ें : PM Awas Yojana: घर बनाने में मदद कर रही मोदी सरकार, जानें कैसे उठाएं लाभ, पात्रता की शर्ते और ऑनलाइन आवदेन प्रक्रिया

एंग्री यंग मेन की डायरेक्टर ने कही ये बात

Angry Young Men Trailer:  एंग्री यंग मेन की डायरेक्टर नम्रता राव ने अपने डेब्यू प्रोजेक्ट के लिए अपना उत्साह शेयर करते हुए कहा है, ‘सलीम-जावेद के बारे में इस डॉक्यूसीरीज का डायरेक्शन करना एक शानदार अनुभव रहा है। उनकी कहानी प्रेरणादायक और दिलचस्प पलों से भरी है। एक डायरेक्टर के तौर पर यह मेरे लिए एक शानदार शुरुआत रही है। सलीम और जावेद के साथ काम करने से मुझे लेखन, जीवन और कलाकारों द्वारा चुनौतियों का सामना करने के तरीके के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला है। वे नेचुरल स्टोरी टेलर हैं – ईमानदार, मजेदार और जीवन से भरपूर। उनकी कहानियों में गहरे विचारों के साथ मजेदार यादें भी हैं. यह डॉक्यूमेंट्री सीरीज 70 के दशक की बड़ी फिल्मों पर भी नजर डालती है। मैं सभी को 20 अगस्त को भारत और 240 देशों में प्राइम वीडियो पर इन दो दिग्गजों की असली कहानी देखे जाने को लेकर उत्साहित हूं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp