Ranbir Kapoor Unseen Pictures: खून से लथपथ नजर आए रणबीर कपूर, खतरनाक लुक देख उड़े फैंस के होश |Ranbir Kapoor Unseen Pictures

Ranbir Kapoor Unseen Pictures: खून से लथपथ नजर आए रणबीर कपूर, खतरनाक लुक देख उड़े फैंस के होश

Ranbir Kapoor Unseen Pictures:

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 04:50 PM IST, Published Date : May 30, 2024/4:50 pm IST

Ranbir Kapoor Unseen Pictures: अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों में राज करने वाले रणबीर कपूर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। 2023 में अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म एनिमल से बॉक्स ऑफिस पर खबू तहलका मचाया था। इस फिल्म में उन्होंने डबल रोल के साथ सिनेमाघरों में डबल धमाका किया था। एनिमल में उन्हें रणविजय के रोल में खूब पसंद किया गया, उनके दूसरे रोल का नाम अजीज हक था। एनिमल के पहले पार्ट में फैंस को अजीज हक की छोटी सी झलक देखने को मिली तो वहीं, अब फिल्म के दूसरे पार्ट में अजीज हक के किरदार को विस्तार से दिखाया जाएगा। इसी बीच रणबीर के एक लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

Read More: Mia Malkova Sexy Video: एडल्ट फिल्म स्टार ने तपती गर्मी में चलाया हुस्न का जादू, अदाएं देख लट्टू हुए फैंस

बता दें कि एनिमल पार्ट 2 से पहले सोशल मीडिया पर फिल्म की अनसीन फोटोज शेयर की गई हैं, जिसमें एक्टर खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। रणबीर की ये तस्वीर सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने क्लिक की हैं। अलिम ने फोटोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘एनिमल के सेट्स से ये फोटोज मैंने क्लिक की हैं। ये अजीज का इंट्रो शूट था। इन पिक्चर्स की बेस्ट बात ये है कि आप इनमें रणबीर की आंखों में इमोशन्स देख सकते हैं। ये फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी।

Read more: Hina Khan Desi Look: रेड सूट में बला की खूबसूरत लगी हिना खान 

Ranbir Kapoor Unseen Pictures: अलिम ने बताया कि, उस दिन ऑफिशियल फोटोग्राफर को किसी वजह से थोड़ा जल्दी जाना था। इसलिये मैंने उनसे कहा कि मुझे फोटोज क्लिक करने दें। एनिमल में रणबीर के किरदार अजीज ने गहरा प्रभाव छोड़ा है। वहीं, रणबीर की ये फोटो देख फैन्स बेहद सरप्राइज नजर आए। फैन्स का कहना है कि उन्हें एनिमल पार्क का इंतजार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp