Pawan Singh 'Stree-2' Song : Kaati Raat Maine Kheton Mein Tu Aayi Nahi

Pawan Singh Song in Stree 2 : बॉलीवुड में पवन सिंह की धमाकेदार एंट्री..! ‘स्त्री-2’ में लगाया भोजपुरी का देसी तड़का, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा ये गाना

Pawan Singh Song in Stree 2 : भोजपुरिया स्टार पवन सिंह ने बॉलीवुड फिल्म के लिए पहली बार गाना गाकर एक नया इतिहास रच दिया है।

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2024 / 07:50 PM IST, Published Date : August 3, 2024/7:50 pm IST

Pawan Singh Song in Stree 2 : नई दिल्ली। भोजपुरिया स्टार पवन सिंह ने बॉलीवुड फिल्म के लिए पहली बार गाना गाकर एक नया इतिहास रच दिया है। उन्होंने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म स्त्री 2 के लिए गाना आई नहीं गाया है, जो रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा है। यह गाना यूट्यूब पर म्यूजिक सेक्शन में नंबर 6 पर ना सिर्फ ट्रेंड कर रहा है, बल्कि इस फिल्म के गाने ने अभी तक 18 मिलियन व्यूज के आंकड़े को क्रॉस कर लिया है।

read more : Ravivar Ke Upay : रविवार के दिन करें ये अचूक उपाय, सूर्यदेव की कृपा से चमक उठेगी किस्मत 

Pawan Singh Song in Stree 2 : इस गाने के जरिए एक बार फिर से पवन सिंह ने झंडा गाड़ दिया है। सारेगामा म्यूजिक से रिलीज इस गाने को पवन सिंह के साथ सिमरन चौधरी, दिव्या कुमार और सचिन-जिगर ने भी अपनी आवाज दी है। लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य का है और म्यूजिक कंपोजर सचिन-जिगर का है।

 

बॉलीवुड में पवन सिंह की धमाकेदार एंट्री

पवन सिंह का यह गाना उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। बॉलीवुड में उनकी यह नई शुरुआत है और उनके फैंस और पूरे फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक खुशी की खबर है। बता दें कि इससे पहले पवन सिंह ने भोजपुरी में एक से बढ़कर एक गाने गए और कई अनब्रेकेबल रिकार्ड बनाए हैं। उनका कमरिया गाना भोजपुरी जगत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय बना हुआ है।

 

बता दें कि पवन सिंह का यह गाना उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है और यह उनकी प्रतिभा और मेहनत का सबूत है। बॉलीवुड में उनकी यह नई शुरुआत उनके फैंस और पूरे फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक खुशी की खबर है। इससे पहले पवन सिंह ने भोजपुरी में एक से बढ़कर एक गाने गए और कई अनब्रेकेबल रिकार्ड बनाए। उनका कमरिया गाना भोजपुरी जगत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय गाना हुआ।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो