Animal Movie Viral Hot Scene : पंकज राठी ने रिक्रिएट किया 'एनिमल' फिल्म का हॉट सीन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | Animal Movie Viral Hot Scene by Pankaj Rathi

Animal Movie Viral Hot Scene : पंकज राठी ने रिक्रिएट किया ‘एनिमल’ फिल्म का हॉट सीन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Animal Movie Viral Hot Scene : पंकज रणबीर कपूर के किरदार की नकल करते हुए 'भाभी 2' के साथ बिस्तर पर लेटे हुए,

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 03:16 PM IST, Published Date : June 12, 2024/3:16 pm IST

मुंबई : Animal Movie Viral Hot Scene : इंस्टाग्राम पर धमाकेदार रील्स बनाने के लिए मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कॉमेडियन पंकज राठी अपने नए वीडियो के चलते सुरक्षियों में आ गए हैं। पंकज राठी को धरमबीर हरियाणा के नाम से भी जाना जाता है। हाल ही में पंकज ने अपनी ‘एनिमल’ वाली मूड में आकर सुपरहिट फिल्म ‘एनिमल’ के एक सीन को कॉमिक अंदाज़ में रीक्रिएट कर दिया है।

यह भी पढ़ें : IAS Latest Tranfer List: अचानक पद से हटाये गये ये IAS अधिकारी.. मचा महकमें में हड़कंप.. चुनाव के बाद बड़े प्रशासनिक सर्जरी की आहट

पंकज ने की रणबीर कपूर की नक़ल

Animal Movie Viral Hot Scene : इस सीन में पंकज ने रणबीर कपूर के किरदार की नकल करते हुए ‘भाभी 2’ के साथ बिस्तर पर लेटे हुए, “दादाजी वो पूछ उनको कितना टाइम लगता था” वाला डायलॉग बोलते हुए, सबको हंसाने में कामयाब हो गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यूजर्स पंकज के इस अनोखे तरीके से ‘एनिमल’ के सीन को रीक्रिएट करने पर खूब हंस रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pankaj Rathee (@dharambirharyana)

पंकज की कॉमेडी का अंदाज़ हमेशा से ही लोगों को खूब पसंद आता है। उनकी कॉमेडी में हल्के-फुल्के चुटकुले से लेकर फिल्मों के सीन की मजाकिया नकल तक, सब कुछ शामिल होता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp