nita ambani images before marriage | Nita Ambani Young Photo

Nita Ambani Images: वायरल हो रही नीता अम्बानी की बेटे की शादी वाली तस्वीरें.. लग रही है बेहद जवां और खूबसूरत, आप भी देखें

Nita Ambani Images: वायरल हो रही नीता अम्बानी की बेटे शादी वाली तस्वीरें.. लग रही है बेहद जवां और खूबसूरत, आप भी देखें

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2024 / 11:43 PM IST, Published Date : July 19, 2024/11:38 pm IST

मुंबई: नीता और मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी के चर्चे दुनियाभर में नजर आ रहे हैं। बता दें कि शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। ऐसे में मां नीता अंबानी हर के आए दिन कोई न कोई लुक सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। तो आइये देखते हैं बेटे अनंत-राधिका की शादी से जुड़े नीता अंबानी के सभी लुक्स। साथ ही, बताएंगे इन लुक्स की खासियत के बारे में-

Read More: Deepka Hooda Wife Images: इस इंडियन ऑलराउंडर ने की शादी.. गर्लफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे.. हिमाचल की रहने वाली है वाइफ..

जामनगर प्री वेडिंग लुक

nita ambani

अनंत के शादी से पहले जामनगर में प्री वेडिंग का आयोजन किया गया था। रिलायंस एम्प्लॉई के लिए रखी गई डिनर पार्टी में नीता अंबानी ने लाल रंग कलर की कांचीपुरम साड़ी पहनी थी, जिसे भारत के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। यह साड़ी पूरी तरह स्वदेश इंडिया के तहत दक्षिण भारत के हस्तशिल्पकारों के साथ मिलकर तैयार की गई थी, जिस पर स्ट्राइप पैटर्न के साथ इंट्रीकेट जरदोजी एम्ब्रॉइडरी की गई थी।

नीता अंबानी का गरबा नाइट लुक

nita ambani

कोकिलाबेन अंबानी ने गरबा नाइट रखा था जिसमें नीता अंबानी ने बेहद खूबसूरत हैवी डिजाइनर लहंगे को स्टाइल किया है। इस खूबसूरत लहंगे को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। रॉयल लुक में जान डालने के लिए दुपट्टे की ड्रेपिंग कंधे से होकर हाथों की कलाई पर बांध कर की गई है। वहीं बालों के लिए मेसी लुक जुड़ा बनाया गया है। मल्टी लेयर वाले मीनाकारी हार और कानों में स्टड्स इयररिंग्स को स्टाइल किया गया है।

नीता अंबानी का संगीत लुक

nita ambani

नीता अंबानी का यह खूबसूरत लहंगा लुक डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक ने डिजाइन किया है। इस स्टाइलिश और हैवी वर्क वाले लहंगे के साथ में नीता अंबानी हैवी पर्ल चोकर को स्टाइल किया है। संगीत लुक के लिए नीता का यह लुक बेस्ट है। वहीं ओपन हेयर स्टाइल के साथ यह माथापट्टी लुक में चार चांद लगाने का काम कर रही है।

नीता अंबानी का मामेरू लुक

nita ambani

मामेरू रस्म हो चुकी है और इस रस्म के दौरान नीता अंबानी बेहद खूबसूरत साड़ी में नजर आईं हैं। इस साड़ी को डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया है। देखने में बांधनी बेहद सिंपल डिजाइन है, बांधनी के साथ में साड़ी में गोल्डन कलर से भी कारीगरी की गई है। वहीं स्टाइलिंग की बात करें तो हरे रंग की हैवी ज्वेलरी के साथ लुक में जाम डालने का काम किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nita Ambani (@officenitaambani)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp