Bhojpuri Sexy Video online full hd | Nirahua-Amrapali Sexy Bhojpuri Video | latest sexy videos link

Nirahua-Amrapali Sexy Bhojpuri Video : आम्रपाली दुबे को देख बावरे हो गए निरहुआ..! खेत में खुल्लम खुल्ला करने लगे रोमांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Nirahua-Amrapali Sexy Bhojpuri Video : आम्रपाली दुबे के हुस्‍न पर फिदा निरहुआ उनके पीछे पड़े हैं और छेड़ रहे हैं। Latest Bhojpuri Songs

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2024 / 10:32 PM IST, Published Date : August 3, 2024/10:32 pm IST

Nirahua-Amrapali Sexy Bhojpuri Video : नई दिल्ली। दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी के दीवाने हैं, तो यह गाना आपका दिल जीतने वाला है। इस गाने में वह सब है, जो फैंस इस जोड़ी से उम्‍मीद करते हैं। इसमें आम्रपाली दुबे की खूबसूरती है। गुस्‍से से लाल उनके गाल हैं। निरहुआ का मस्‍तमौला अंदाज है और इन सब के आगे दोनों की रोमांटिक केमिस्‍ट्री है। साल 2016 में रिलीज फिल्‍म ‘मोकामा 0 किमी’ के इस गाने ‘सटल सटल सलवार पहिर के’ पर फैंस ने खूब प्‍यार लुटाया है। इस गाने को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

read more : Namrata Malla Sexy Pictures : बिकिनी में नम्रता मल्ला ने दिए सेक्सी पोज, जमकर वायरल हो रही तस्वीरें

Nirahua-Amrapali Sexy Bhojpuri Video : संतोष मिश्रा के डायरेक्‍शन में बनी इस‍ फिल्‍म में निरहुआ एक ईमानदार पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। कहानी एक गांव की है, जहां गैंगस्‍टर की दहशत है। निरहुआ इन बदमाशों से पंगा लेते हैं। इसी गांव में आम्रपाली दुबे भी हैं, जिससे उन्‍हें प्‍यार हो जाता है। फिल्‍म में यह गाना ऐसे मौके पर आता है, जहां आम्रपाली दुबे के हुस्‍न पर फिदा निरहुआ उनके पीछे पड़े हैं और छेड़ रहे हैं।

इस खूबसूरत गाने को मोहन राठौड़ ने गाया है। जबकि इसके बोल श्‍याम देहाती ने लिखे हैं। म्‍यूजिक राजेश-रजनीश ने कम्‍पोज किया है। गाने में निरहुआ आम्रपाली से कहते हैं कि वो ऐसे चुस्‍त सलवार पहनकर जो अदाएं दिखाती हैं, भला इस पर कोई क्‍यों कुर्बान ना हो।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो