New Poster of 'Pushpa 2' | Movie Date and Songs | #pushpa2update

New Poster of ‘Pushpa 2’ : सामने आया ‘पुष्पा 2’ का नया पोस्टर.. इस लुक में नजर आए अल्लू अर्जुन, सोशल मीडिया पर किया शेयर

New Poster of 'Pushpa 2' : इस पोस्टर को प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन अपने इस नए पोस्टर में स्वैग अवतार में नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2024 / 02:10 PM IST, Published Date : October 17, 2024/2:10 pm IST

New Poster of ‘Pushpa 2’ : साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन का फिल्म ‘पुष्पा’ की कामयाबी के बाद अब ‘पुष्पा 2: द रूल’ का इंतजार फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, अब अल्लू अर्जुन ने अपनी इस फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस पोस्टर को प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन अपने इस नए पोस्टर में स्वैग अवतार में नजर आ रहे हैं।

read more : Jio Intelligent Shopping Cart: अब किराना स्टोर्स में बिल के लिए नहीं लगानी पडे़गी लंबी लाइन, कार्ट में सामना डालते ही खुद बन जाएगा बिल, जानिए कैसे 

अल्लू अर्जुन की फिल्म के इस लुक को प्रशंसक बहुत सराह रहे हैं। अल्लू अर्जुन को उनकी फिल्म के लिए प्रशंसकों ने बधाई दी है। एक यूजर ने कहा, मैं इस फिल्म का बहुत ही उत्साह से इंतजार कर रही हूं। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया। पुष्पा पुष्पराज नाम ही काफी है।

कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म पुष्पा के गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना के किरदार को भी प्रशंसक देखने के लिए उत्साहित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पहले अगस्त में रिलीज होने वाली थी। कहानी में काम बाकी होने के कारण मेकर्स ने रिलीज डेट दिसंबर तक बढ़ा दी। फिल्म छह दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp