Neha Sharma Hot Video: नेहा शर्मा ने क्रॉप टॉप में बढ़ाई गर्मी, हॉट वीडियो हुआ वायरल |Neha Sharma Hot Video

Neha Sharma Hot Video: नेहा शर्मा ने क्रॉप टॉप में बढ़ाई गर्मी, हॉट वीडियो हुआ वायरल

Neha Sharma Hot Video: नेहा शर्मा ने क्रॉप टॉप में बढ़ाई गर्मी, हॉट वीडियो हुआ वायरल Neha Sharma sexy video

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2024 / 09:20 PM IST, Published Date : June 24, 2024/9:19 pm IST

Neha Sharma Hot Video: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नेहा शर्मा फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं। एक्ट्रेस रोजाना एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शएयर करती रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपने सिजलिंग अवतार से फैंस के दिलों की धड़कन तेज करती रहती हैं।

Read More: Disha Patani Hot Pic: डीप नेक ड्रेस में दिशा पटानी ने दिखाया हॉट लुक 

हाल ही में एक्ट्रेस नेहा शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह व्हॉइट कलर के क्रॉप टॉप में अपने सेक्सी कर्व्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। नेहा ने अपने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, “यहाँ कोई सोमवार का अवसाद नहीं है।” अभिनेत्री ने कैमरे के लिए मुस्कुराया और अपने सोमवार के अवसाद को दूर करने के लिए अपने चेहरे के साथ खेला। नेहा अपने वीडियो में बहुत ही आकर्षक लग रही थी और उसने अपने दोस्तों को सांस लेने के लिए मजबूर कर दिया। देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा  यंगिस्तान, यमला पगला दीवाना, जोगिरा सारा रा रा और तान्हाजी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं। नेहा शर्मा ने चिरुथा फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने साल 2009 में इमरान हाशमी के साथ बॉलीवुड फिल्म क्रुक में डेब्यू किया। फिर वह क्या सुपरकूल हैं हम, जयंतिभाई की लव स्टोरी जैसी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा इक संधू हुंदा सी से पंजाबी फिल्मों में डेब्यू किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp