Munjya Box Office Collection First Day

Munjya Box Office Collection First Day : दर्शकों को पसंद आई मुंज्या की Horror कहानी, जानें कितना रहा पहले दिन का कलेक्शन

Munjya Box Office Collection First Day : शारवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर हॉरर-कॉमेडी 'मुंज्या' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2024 / 08:04 PM IST, Published Date : June 8, 2024/8:04 pm IST

Munjya Box Office Collection First Day : शारवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर हॉरर-कॉमेडी ‘मुंज्या’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज के साथ ही इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर तो पहले ही दर्शकों के बीच चर्चा में छाया था, अब फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के आकंड़ों ने भी सबको हैरान कर दिया है। हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4.21 करोड़ रुपये की कमाई की। निर्माताओं ने शनिवार को यह जानकारी दी।

read more : The Youngest MP : कौन हैं संजना जाटव? 26 साल की उम्र में बनी सांसद, मुख्यमंत्री के गृह जिले में दी BJP को करारी शिकस्त.. 

Munjya Box Office Collection First Day  : शरवरी, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज जैसे सितारों से सजी यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और अमर कौशिक द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है। ‘मुंज्या’ मराठी लोककथाओं पर आधारित फिल्म है और इसमें इसी नाम के पौराणिक प्राणी की कहानी को दर्शाया गया है। मैडॉक फिल्म्स ने हॉरर कॉमेडी, ‘स्त्री’ (2018), ‘रूही’ (2021), और ‘भेड़िया’ (2022) भी का निर्माण किया है।

 

बता दें, मुंज्या एक हॉरर-कॉमेडी है जिसकी कहानी पुणे और कोंकण क्षेत्र के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में शरवरी और अभय के अलावा मोना सिंह भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे क्रीचर की है जो अभय द्वारा निभाए रोल बिट्टू के जीवन में कहर बरपाता है। फिल्म में मोना सिंह ने सिंगल मदर का रोल प्ले किया है, जो बिट्टू को लेकर जरूरत से ज्यादा पजेसिव है और उसका पूरा ख्याल रखती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp