Desi Sexy VideoMouni Roy Desi Sexy Video: ब्राउन शिमरी साड़ी में मौनी रॉय ने कराया हुस्न का दीदार, कातिल अदाएं देख लट्टू हुए फैंस |Mouni Roy Desi Sexy Video

Mouni Roy Desi Sexy Video: ब्राउन शिमरी साड़ी में मौनी रॉय ने कराया हुस्न का दीदार, कातिल अदाएं देख लट्टू हुए फैंस

Mouni Roy Desi Sexy Video: ब्राउन शिमरी साड़ी में मौनी रॉय ने कराया हुस्न का दीदार, कातिल अदाएं देख लट्टू हुए फैंस

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2024 / 08:41 PM IST, Published Date : July 8, 2024/8:41 pm IST

Mouni Roy Desi Sexy Video: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन अपनी बोल्ड ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया पर लाइमलाइट लूट लेती हैं। मौनी रॉय ने हालही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है।

Read More : Nupur Sanon Hot Pic: ब्लैक एंड सिल्वर लुक में नूपुर सेनन ने जीता फैंस का दिल 

मौनी रॉय स्टाइलिश ब्लाउज और ब्राउन कलर की सितारों से सजी साड़ी में नजर आ रही हैं। इस साड़ी में मौनी ने ऐसा खूबसूरत अंदाज दिखाया कि एक्ट्रेस अप्सराओं से भी सुंदर लग रही थी। मौनी रॉय का ये कातिलाना अंदाज देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नजर आए। लुक को पूरा करने के लिए मौनी रॉय ने अपने बालों को कर्ल करके खुले रखा है। वहगीं, कानों में लॉन्ग गोल्डन कलर के ईयरिंग्स कैरी किया था।

Read More : ‘Kalki 2898 AD’ Box Office Collection : ‘कल्कि 2898एडी’ का जलवा बरकरार, दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर की 900 करोड़ रुपए की कमाई 

इस लुक में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस खूबसूरत लुक में अदाकारा ने एक से बढ़कर एक कई शानदार पोज भी दिए। बता दें कि एक्ट्रेस मौनी रॉय की तगड़ी फैंस फॉलोइंग है। मिलियन लोग उन्हे सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। फैंस मौनी के नए लुक को देखने के लिए रोजाना बेसर्बी से इंतजार करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp