Monalisa in Red Monokini: रेड मोनोकिनी में भोजपुरी अदाकारा ने दिखाया बोल्ड अवतार, हॉट तस्वीरे देख नहीं हटा पाएंगे नजरें |

Monalisa in Red Monokini: रेड मोनोकिनी में भोजपुरी अदाकारा ने दिखाया बोल्ड अवतार, हॉट तस्वीरे देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

Monalisa in Red Monokini: रेड मोनोकिनी में भोजपुरी अदाकारा ने दिखाया बोल्ड अवतार, हॉट तस्वीरे देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

:   Modified Date:  September 30, 2024 / 07:46 PM IST, Published Date : September 30, 2024/7:46 pm IST

Monalisa in Red Monokini: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। हसीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ हॉट तस्वीरें साझा की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Read More: Avneet Kaur Hot Pic: कैजुअल लुक में अवनीत कौर ने दिखाया हॉट अंदाज  

लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा ने एक रेड मोनोकिनी पहनी है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है। लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ खुले बालों में शानदार पोज दिए हैं, जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं। मोनालिसा का ये लुक देखकर हर कोई दंग रह गया हैं।

Read More: Chand Ki Chakori Garba Song: अक्षरा सिंह का पहला गरबा सॉन्ग ‘चांद की चकोरी’ इस दिन होने जा रहा रिलीज, अदाकारा ने फैंस से की ये अपील  

मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने भोजपुरी के अलावा तेलुगू, मलयालम, तमिल, उड़िया समेत खई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। मोनालिसा ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्में ही नहीं एक्ट्रेस ने कई हिंदी टीवी शोज भी किए हैं। मोनालिसा बिग बॉस और नागिन जैसे मशहूर टीवी शोज में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो