Monalisa Sexy Video| hot sexy video

Monalisa Sexy Video: भोजपुरी क्वीन ने टू-पीस ड्रेस पहनकर दिए किलर पोज, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

Monalisa Sexy Video: भोजपुरी क्वीन ने टू-पीस ड्रेस पहनकर दिए किलर पोज, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस bold sexy video | hot sexy video

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2024 / 08:43 PM IST, Published Date : October 16, 2024/8:43 pm IST

Monalisa Sexy Video: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। हसीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट वीडियो साझा की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Read More: Tripti Dimri Saree Look: साड़ी पहन देसी अवतार में तृप्ति डिमरी ने गिराई बिजलियां 

लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा ने ग्रीन कलर की टू-पीस ड्रेस पहनी है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है। लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ बालों का जुड़ा बनाया हुआ है। वहीं, शानदार पोज दिए हैं, जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं। मोनालिसा का ये लुक देखकर हर कोई दंग रह गया हैं।

Read More: Neha Malik Sexy Video: शर्ट का बटन खोलकर भोजपुरी की हसीना ने कराया हुस्न का दीदार, क्लीवेज पर टिकी फैंस की निगाहें

Monalisa Sexy Video: मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने भोजपुरी के अलावा तेलुगू, मलयालम, तमिल, उड़िया समेत खई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। मोनालिसा ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्में ही नहीं एक्ट्रेस ने कई हिंदी टीवी शोज भी किए हैं। मोनालिसा बिग बॉस और नागिन जैसे मशहूर टीवी शोज में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो