MMS Girl Trisha kar madhu hot and sexy Video viral

Trisha kar madhu hot and sexy Video: MMS के बाद फिर वायरल हो रहा तृषा कर मधु का यह सनसनीखेज Video.. फैंस भी छिप-छिपकर कर रहे दीदार, आप भी देखें..

वीडियो में तृषा पवन सिंह के भोजपुरी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं, और उनकी अदाओं ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 11:15 AM IST, Published Date : September 14, 2024/10:14 pm IST

MMS Girl Trisha kar madhu hot and sexy Video viral: मुंबई: भोजपुरी सिनेमा की हॉट फीमेल कलाकार तृषा कर मधु ने कुछ ही दिनों पहले अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह एक रिवीलिंग सिल्वर आउटफिट में सेक्सी डांस करती दिखाई पड़ती दे रही हैं। इस स्किन-टाइट आउटफिट के साथ तृषा ने हल्का मेकअप और ओपन हेयर के साथ अपने लुक को शानदार बना दिया है। वीडियो में तृषा पवन सिंह के भोजपुरी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं, और उनकी अदाओं ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। तृषा की बोल्डनेस और शानदार डांस मूव्स देखकर फैंस भी दंग है।

Desi girl new sexy video: देसी गर्ल का सेक्सी वीडियो वायरल, ब्लैक साड़ी और सेक्सी सॉन्ग में बिखेरे जलवे

MMS Girl Trisha kar madhu hot and sexy Video viral : बता दें कि कुछ वक़्त पहले ही उनके एमएसएस का लीक होना भी सुर्खियों में रहा था, लेकिन इस नए पोस्ट के जरिए तृषा ने अपनी शानदार और सेल्फ कॉन्फिडेंस से लबरेज परफॉर्मेंस से एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच लोकप्रियता बटोर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Trisha Kar (@trishakarmadhuofficial)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp