mirzapur season 3 release date

Mirzapur 3 Release Date : मिर्जापुर 3 के मेकर्स ने ट्विस्ट के साथ बताई रिलीज डेट, आप भी पोस्टर देख सॉल्व करें मिस्ट्री

Mirzapur 3 Release Date : दर्शक बेसब्री से मिर्जापुर 3 के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। दर्शक जानना चाहते हैं कि, मिर्जापुर 3 कब रिलीज

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2024 / 12:33 PM IST, Published Date : June 10, 2024/12:33 pm IST

मुंबई : Mirzapur 3 Release Date : वेब सीरीज ददेखने वाले दर्शक बेसब्री से मिर्जापुर 3 के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। दर्शक जानना चाहते हैं कि, मिर्जापुर 3 कब रिलीज होगी। दर्शकों के उत्साह के बीच मेकर्स ने एक पोस्टर देकर हिंट दिया है कि इसमें ही स्ट्रीमिंग डेट छिपी है। पंचायत की तरह रिलीज डेट जानने के लिए दर्शकों को दिमाग चलाना होगा। मेकर्स ने इलस्ट्रेशन पोस्ट किया है। इसमें सीरीज के किरदार दिख रहे हैं। इन्हें देखकर ही तारीख का अनुमान लगाना है। कमेंट सेक्शन में लोगों ने कई सारे जवाब दिए हैं।

यह भी पढ़ें : Central Bank Vacancy: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के 3000 पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस दिन है आवेदन की आखिरी तारीख, जल्द करें अप्लाई 

पोस्टर में दिख रहा ये सब

Mirzapur 3 Release Date : मिर्जापुर के मेकर्स ने सीजन 3 की स्ट्रीमिंग डेट बताने का दिमाग घुमाने वाला तरीका निकाला। उन्होंने लिखा है, पूछना नहीं, ढूंढ़ना है तो हो जाइए शुरू। जो इलस्ट्रेशन शेयर की है उसमें एक गाड़ी दिख रही है। बंदूकें दिख रही हैं। 7 किरदरार अलग-अलग पोजिशंस में हैं। जमीन पर बुलेट्स बिखरी हैं और 7 कालीनें दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

लोगों ने गेस की ये तारीख

प्राइम वीडियो के पोस्ट पर 9 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। ज्यादातर लोग गेस कर रहे हैं कि 7 कालीन और 7 लोग हैं तो मिर्जापुर सीरीज 7 जुलाई से देखी जा सकती है। ज्यादातर लोग यही गेस कर रहे हैं कि डेट 7 जुलाई है। मेकर्स ने मार्च में पोस्टर रिलीज किया था। जिसमें कुर्सी में आग लगी हुई थी और आसपास बंदूकें, लाशें बिखरी थीं। तब ही अनुमान लगाया जा रहा था कि सीजन 3 भी कुर्सी के लिए खून-खराबे की कहानी होगी।

यह भी पढ़ें : Balaghat Crime News: बदमाशों ने सरेआम सर्राफा व्यापारी को मारी गोली, सोने-चांदी से भरा थैला लेकर हुए फरार

सीजन 3 में खलेगी दिव्येंदु की कमी

Mirzapur 3 Release Date : मिर्जापुर मेकर्स ने जब अप्रैल में पोस्टर रिलीज किया था तो दिव्येंदु शर्मा यानी मुन्ना भैया को टैग नहीं किया था। इस बात से दर्शक काफी नाराज थे। सीजन 2 में मुन्ना की मौत हो गई थी। दर्शकों को लग रहा था कि दिव्येंदु सीजन 3 में किसी तरह वापसी कर सकते हैं। हालांकि दिव्येंदु खुद बता चुके हैं कि वह सीजन 3 में नहीं दिखेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp