समंदर किनारे एल्विश यादव के साथ इस हाल में नजर आयी हार्दिक पंड्या की Ex वाइफ, जमकर कमेंट्स कर रहे यूजर |

समंदर किनारे एल्विश यादव के साथ इस हाल में नजर आयी हार्दिक पंड्या की Ex वाइफ, जमकर कमेंट्स कर रहे यूजर

Hardik Pandya's ex-wife with Elvish Yadav: वीडियो में, दोनों को नताशा स्टैनकोविक के नए गाने 'तेरे क्रके' पर वीडियो बनाते हुए देखा गया। नताशा और एल्विश एक-दूसरे में खोए हुए हैं। ये देखकर फैंस उनसे एक ही बात पूछ रहे हैं- क्यों और कैसे भाई!

:   Modified Date:  October 13, 2024 / 05:13 PM IST, Published Date : October 13, 2024/5:13 pm IST

natasa stankovic new bf: ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के विनर एल्विश यादव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है। इसके बाद से ही सभी चौंक गए कि ये क्या हो गया।

वीडियो में, दोनों को नताशा स्टैनकोविक के नए गाने ‘तेरे क्रके’ पर वीडियो बनाते हुए देखा गया। नताशा और एल्विश एक-दूसरे में खोए हुए हैं। ये देखकर फैंस उनसे एक ही बात पूछ रहे हैं- क्यों और कैसे भाई!

read more: Salman Khan Security Increased : बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा, घर के बाहर तैनात किए गए जवान

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए Elvish Yadav ने लिखा, ‘वाइबिन, बिल्कुल नए लेवल पर।’ क्लिप में नताशा फूलों वाली प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि एल्विश यादव ने स्टाइलिश सिल्वर जैकेट के साथ काली टी-शर्ट पहनी हुई है। दोनों को एक खूबसूरत समंदर के किनारे चलते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

Hardik Pandya’s ex-wife natasa stankovic with Elvish Yadav

इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। जैकी यादव नामक एक यूजर लिखता है — ”इस तस्वीर में एल्विश यादव के साथ दिखाई दे रही इस महिला को आप ज़रूर ही जानते होंगे, यह नताशा स्टेंकोबिक है, जो कि कुछ समय पहले तक हार्दिक पांड्या की पत्नी थी, इस महिला का डाउनफॉल देख लीजिए अब आप ही, एक दिन वो था जब यह देश की नेशनल क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या की पत्नी थी और आज एक दिन वह है जब ये एक साधारण से गाली गलौज और मारपीट करने वाले YouTuber के साथ Reel बना रही है। हैरानी की बात यह है कि यह Reel आज आया है और आज ही हार्दिक पांड्या का जन्मदिन है।”

read more: गुजरात के उप-जेल में पॉक्सो मामले में विचाराधीन कैदी ने आत्महत्या की

read more:  वाशिंगटन ने पंड्या और रियान को पीछे छोड़कर ‘इम्पैक्ट फील्डर’ पुरस्कार जीता