Hardik Pandya and Ananya Pandey Affair News | Hardik Pandya and Ananya Pandey Dance Togather

Hardik Pandya New Girlfriend: क्या हार्दिक को मिल गई नई दोस्त?.. Instagram पर किया एक-दूसरे को फॉलो, अम्बानी की शादी में भी साथ किया था ये काम..

Hardik Pandya New Girlfriend: क्या हार्दिक को मिल गया नया दोस्त?.. Instagram पर किया एक-दूसरे को फॉलो, अम्बानी की शादी में भी साथ किया था ये काम..

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2024 / 06:46 PM IST, Published Date : July 20, 2024/6:46 pm IST

मुंबई: इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी इन दिनों दो अलग मामलों को लेकर मीडिया में दुर्खिया बटोर रहे हैं। हालांकि दोनों ही ख़बरों में वह पीड़ित हैं यानी उनके प्रतिकूल हैं। पहला हार्दिक पांड्या के करियर से जुड़ा हैं तो दूसरा उनके वैवाहिक जीवन से। (Hardik Pandya and Ananya Pandey Affair News) ऐसे में हार्दिक को लेकर एक और बड़ी और तीसरी खबर सामने आई हैं जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे।

Read More: Kids Mehndi Design: मेहंदी की इस खूबसूरत डिजाइन से सजाएं अपनी बिटिया के नन्हें हाथ, देखें तस्वीरें

Who is Hardik Pandya New Girlfriend?

दरअसल हार्दिक पांड्य ने पिछले दिनों आधिकारिक तौर पर पत्नी नताशा से तलाक ले लिया था। उन्होंने इसका ऐलान अपने सोशल मीडिया पर किया था। उन्होंने बताया था कि नताशा और उनका यह साझा फैसला हैं और दोनों एक-दुसरे का सम्मान करते हुए इस पर सहमत हुए हैं।

वही दूसरी खबर उनके क्रिकेट करियर से जुड़ी हुई है। दरअसल गौतम गंभीर के टीम इण्डिया का कोच बनते ही हार्दिक पांड्या से टीम के टी-20 फॉर्मेट की जिम्मेदारी छीन ली गई हैं।

Hardik Pandya and Ananya Pandey Dance Togather

बहरहाल अब हम बात कर रहे तीसरी और सबसे चौंकाने वाली खबर की। हार्दिक पंड्या के तलाक के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक ने अपना नया दोस्त ढूंढ लिया है और यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की ऐक्ट्रेस अनन्या पांडेय है। (Hardik Pandya and Ananya Pandey Affair News) जी हाँ. हार्दिक और अनन्या ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करना भी शुरू कर दिया है।

Read Also: Airtel New Booster Plan: एयरटेल यूजर्स की मौज… कंपनी ने पेश किया 3 नया 5G डेटा बूस्टर प्लान, 51 रुपए से उठा सकेंगे लाभ 

Hardik Pandya and natasha latest News

जैसे ही दोनों ने एक-दूसरे को फॉलो किया वैसे ही बाजार में अनन्या और हार्दिक के रिश्ते को लेकर चर्चा चलने लगी। बीते दिनों हार्दिक को अनन्या के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक साथ वाइब करते हुए देखा गया था। दोनों ने मिलकर खूब डांस किया था। अचानक से अनन्या और हार्दिक को एक साथ चिल करते हुए देख फैंस ने दोनों पर नजर बनाकर रखना शुरू कर दिया। अब अनन्या और हार्दिक के रिश्ते को लेकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। फैंस का मानना है कि अनन्या और हार्दिक के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp