Girl shoot sexy video on the road

बीच सड़क युवती ने की ‘बेशर्मी’, पहले हाथ दिखाकर मांगा लिफ्ट, फिर स्कर्ट उठा कर करने लगी ऐसी हरकतें

Girl shoot sexy video on the road: सपना ने खुद अपने अकाउंट से इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वे स्कर्ट में नेपाल के किसी सड़क पर खड़ी होकर लिफ्ट मांगने की एक्टिंग कर रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2024 / 03:52 PM IST, Published Date : September 11, 2024/3:42 pm IST

Girl shoot sexy video on the road: सोशल मीडिया के इस दौर में अब लोग रातों-रात वायरल होना चाहते हैं, ताकि उन्हें देश-दुनिया के लोग जान सकें। इसके लिए वे किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। ऐसे में अश्लील हरकतों से लोगों को अपना वीडियो देखने को मजबूर करने वाले लोगों की भी कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए बेशर्मी के किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।

read more: मध्य प्रदेश में न्यूनतम समर्थन मूल्य पर सोयाबीन खरीदेगा केंद्र: कृषि मंत्री

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नेपाल की रहने वाली सपना तिमिलसिना (Sapana Timilsina) नजर आ रही हैं। सपना ने खुद अपने अकाउंट से इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वे स्कर्ट में नेपाल के किसी सड़क पर खड़ी होकर लिफ्ट मांगने की एक्टिंग कर रही हैं। पहले वे अपने हाथों से इशारा करके गाड़ी को रुकवाने की कोशिश करती हैं, जबकि उनके इशारों के बाद कोई भी गाड़ी वहां से गुजरती नहीं, लेकिन सपना को वीडियो बनाना था, ताकि वायरल हो सकें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hii_Dream (@sapana_timilsina19)

Girl shoot sexy video on the road

ऐसे में सपना अपने स्कर्ट को थोड़ा ऊपर तरफ खींचती हैं और मुस्कुराती हुई हाथ दिखाती हैं। ठीक फिल्मों में जैसा दिखाया जाता है, इसके बाद वो हंसने लग जाती हैं। इस दौरान भी सड़क से कोई गाड़ी नहीं गुजरती। यानी कि ये वीडियो सिर्फ और सिर्फ वायरल होने के लिए बनाया गया है।

read more:  भारत में 2023 में हुए एकदिवसीय विश्व कप से 1.39 अरब डॉलर का आर्थिक प्रभाव पैदा हुआ: आईसीसी

सपना के इस वीडियो को करीब 10 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इतना ही नहीं, इस वीडियो पर कमेंट्स भी ढेर सारे आए हैं। कृष्णा आचारी ने कमेंट किया है कि गाड़ी जब गुजर गई, तो क्या कैमरामैन से लिफ्ट मांग रही हो? मनीष सिंह ने कमेंट किया है कि वीडियो बनाने के लिए कुछ भी करोगी? गाड़ी तो आ जाने दो, फिर लिफ्ट मांगना। वहीं, सुरेश नाम के शख्स ने लिखा है कि ओवरएक्टिंग बंद कर बकलोल, कई यूजर्स ने इस महिला के वीडियो को अश्लीलता से भरा करार दिया है और खरीखोटी सुनाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hii_Dream (@sapana_timilsina19)

read more: भारत जलवायु अनुकूल वृद्धि के लिए प्रतिबद्ध: नीति आयोग सीईओ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp