Pakistani Film Director Khalil ur Rehman Ashleel Video Leak

Film Director Ashleel Video Leak : इस मशहूर फिल्म डायरेक्टर का अश्लील वीडियो लीक, कपड़े उतारकर लड़की के साथ ऐसा काम करते आए नजर

Film Director Ashleel Video Leak : अब एक फिल्म डायरेक्टर का सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो लीक हो गया है। Latest Video Viral

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2024 / 06:19 PM IST, Published Date : July 31, 2024/6:19 pm IST

Film Director Ashleel Video Leak : सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी अभिनेता या अभिनेत्री का अश्लील वीडियो लीक होता है। हालही में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का भी एक बाथरूम वाला वीडियो लीक हुआ था जिस पर सिनेता जगत में काफी बवाल मचा था। वहीं अब एक फिल्म डायरेक्टर का सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो लीक हो गया है। जिसमें डायरेक्टर एक लड़की कि साथ निर्वस्त्र दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के तो होश ही उड़ गए हैं और कुछ लोग इसे देखने के बाद डायरेक्टर की बुरी तरह से आलोचना भी कर रहे हैं।

read more : MP Latest News : किसानों की बल्ले बल्ले..! बढ़ गई मूंग उपार्जन की तारीख, जानें कब तक कर सकते हैं विक्रय 

फिल्म डायरेक्टर का अश्लील वीडियो लीक

Film Director Ashleel Video Leak : बता दें कि पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने राइटर और डायरेक्टर खलील उर रहमान विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। उनके एक अश्लील वीडियो ने पाकिस्तान के सिनेमाप्रेमियों को ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। खलील उर रहमान का जो वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है, उसमें वो एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थित में नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो के दो हिस्से हैं, जिनमें से एक में खलील उर रहमान न्यूड दिखाई पड़ रहे हैं।

हनी ट्रैप में फंसे डायरेक्टर

बता दें कि वीडियो लीक होने से पहले खलील उर रहमान कमर ने पुलिस में शिकायत की थी कि उन्हें कुछ लोगों ने हनी ट्रैप में फंसाया था और उनकों किडनैप करके उनके साथ लूटपाट भी की थी। अब किडनैपिंग और हनी ट्रैप की खबरों के बीच डायरेक्टर के अश्लील वीडियो ने पूरे मामले को नया मोड़ दिया है। इस मामले में पुलिस ने हनी ट्रैप के मास्टरमाइंड हसन शाह और उनके गैंग के आदमी रफीक को गिरफ्तार किया था। जो कथित तौर पर 12 लोगों का गैंग चलाता है, जो लोगों को अपने जाल में फंसाते हैं।

 

पुलिस ने बताया है कि पूछताछ के दौरान हसन और रफीक ने खुलासा किया था कि उनके पास डायरेक्टर के दो अश्लील वीडियो हैं और उन लोगों ने उन्हें धमकी दी थी कि वो उसे लीक कर देंगे अगर वो उन्हें पैसे नहीं देते हैं। पुलिस ने अब इस मामले में उस महिला को भी अरेस्ट कर लिया है और पुलिस का कहना है कि खलील का सुबह 4 बजे लड़की से मिलने जाने का इरादा स्क्रिप्टराइटिंग नहीं बल्कि कुछ और ही था। गौरतलब है कि डायरेक्टर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला था कि उन्हें बीमारी है जिसकी वजह से वो दिन में बाहर कम ही निकलते हैं। मगर इस वीडियो ने उनकी सारी पोल पट्टी खोलकर रख दी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp