Famous actor secretly married his wife's friend

फेमस एक्टर ने पत्नी की सहेली से रचाई गुपचुप शादी, बोला- ‘मेरी दो-दो बीवियां..डेट पर जाने के लिए बुक…

armaan malik love story: अरमान मलिक के साथ उनकी दोनों बीवियां भी शो में उनके साथ आई हैं। इस दौरान अरमान मलिक ने अपनी दो पत्नियों को लेकर काफी कुछ बताते हुए नजर आए हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2024 / 12:00 PM IST, Published Date : June 23, 2024/12:00 pm IST

Armaan malik love story : मशहूर यूट्यूबर और एक्टर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के बाद अब बिग बॉस के घर में धमाल मचाने आ गए हैं। अरमान मलिक के साथ उनकी दोनों बीवियां भी शो में उनके साथ आई हैं। इस दौरान अरमान मलिक ने अपनी दो पत्नियों को लेकर काफी कुछ बताते हुए नजर आए हैं।

21 जून को हुए बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रीमियर डे पर अरमान मलिक ने अपनी पहली पत्नी पायल और दूसरी बीवी कृतिका संग अपनी लव स्टोरी भी बताई है। शो की शुरुआत में अपने इंट्रोडक्शन में अरमान मलिक कहते हैं ” मेरी 2-2 बीवियां हैं, डेट पर जाने के लिए मुझे तीन सीट्स बुक करनी पड़ती हैं। मेरे खर्चे भी ज्यादा होते हैं। इंट्रोडक्शन में पायल और कृतिका बोलीं- हमारे पति की दो-दो बीवियां हैं, हमारे पति भी सेम हैं, इसलिए हम सेम कपड़े पहनते हैं।

Famous actor secretly married his wife’s friend इस दौरान अरमान मलिक ने बताया कि पहली पत्नी पायल से मिलने के 6 दिन में ही उन्हें उनसे प्यार हो गया था। मुलाकात के 7वें दिन पायल ने घर से भागकर अरमान से शादी कर ली थी। अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका उनकी पहली पत्नी पायल की बेस्ट फ्रेंड थीं। वो पायल से मिलने उनके घर आती थीं।

अरमान और पायल ने बताया कि उनके बड़े बेटे चिरायू की बर्थडे पार्टी में कृतिका उनके घर आई थीं। वो कुछ दिन तक उनके घर रही। उस दौरान अरमान को अपनी पत्नी की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से प्यार हो गया और 6 दिन के अंदर ही उन्होंने चोरी-छिपे कृतिका से दूसरी शादी कर ली। कृतिका से गुपचुप शादी के बाद अरमान ने पत्नी पायल को तस्वीरें भेजकर अपने रिश्ते के बारे में बताया।

शुरुआत में तीनों ने काफी मुश्किलें देखीं। पायल को घर तक छोड़ना पड़ा। लेकिन पति का प्यार उन्हें वापस खींच लाया। अरमान की खुशी की खातिर पायल ने पति की दूसरी शादी को एक्सेप्ट किया। सालों से अब तीनों एक साथ रहते हैं, उनके 4 बच्चे भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kritika malik (@kritika_malik_9)

read more: सात साल बाद अब ओएनजीसी को दीन दयाल गैस क्षेत्र के लिए भागीदार की तलाश

read more: Lucknow-Agra Expressway Accident: गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, हादसे में 42 लोग घायल, मचा हड़कंप