Emergency Release Date: खत्म हुआ इंतजार... इस दिन रिलीज होने जा रही कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’  |

Emergency Release Date: खत्म हुआ इंतजार… इस दिन रिलीज होने जा रही कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 

Emergency Release Date: खत्म हुआ इंतजार... इस दिन रिलीज होने जा रही कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2024 / 02:29 PM IST, Published Date : June 25, 2024/2:28 pm IST

Emergency Release Date: नई दिल्ली। अभिनेत्री से सांसद बनी कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ अब 6 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को यह जानकारी दी है। कंगना रनौत ने सोमवार को 18वीं लोकसभा के पहले सत्र के पहले दिन हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद के रूप में शपथ ली थी।

Read more: Neha Sharma Hot Video: नेहा शर्मा ने क्रॉप टॉप में बढ़ाई गर्मी, हॉट वीडियो हुआ वायरल

कंगना ने निभाई इंदिरा गांधी की भूमिका 

कंगना रनौत ने ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। इस फिल्म की रिलीज की तारीख कई बार टल चुकी है। इसे पहले 24 नवंबर, 2023 को रिलीज किया जाना था। ‘इमरजेंसी’ की मुख्य अभिनेत्री, लेखिका, निर्देशक और निर्माता रनौत ने कहा कि उन्होंने अपनी यह फिल्म बनाने के लिए विलियम शेक्सपियर के नाटक ‘द ट्रेजेडी ऑफ मैकबेथ’ से प्रेरणा ली। अभिनेत्री ने कहा, ‘‘मैं विलियम शेक्सपियर के ‘मैकबेथ’ से बहुत प्रेरित हूं।

Read More: Disha Patani Hot Pic: डीप नेक ड्रेस में दिशा पटानी ने दिखाया हॉट लुक 

विवादास्पद प्रकरण की विस्फोटक गाथा – कंगना 

कंगना ने कहा कि ‘इमरजेंसी’ का सार वह विनाश है जो महत्वाकांक्षा द्वारा नैतिक बाधाओं को तोड़ देने के बाद होता है। यह भारतीय लोकतंत्र का निस्संदेह सबसे सनसनीखेज अध्याय है और मैं छह सितंबर 2024 को दुनिया भर में इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’’ रनौत ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि वह ‘‘स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें वर्ष की शुरुआत’’ के अवसर पर अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज की घोषणा कर रही हैं। उन्होंने लिखा, ‘‘भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद प्रकरण की विस्फोटक गाथा।’’

Read more: Indian Bhabhi Sexy Video : Indian Bhabhi ने बोल्डनेस से ढाया कहर, शेयर किया हद से ज्यादा सेक्सी वीडियो 

ये कलाकार आएंगे नजर

‘इमरजेंसी’ में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्माण ‘जी स्टूडियोज’ और रनौत की ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ ने किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp