समलैंगिकता पर आधारित वेब सीरीज से फिर विवादों में हैं एकता कपूर, पोस्टर जारी होते ही मचा बवाल | Ekta Kapoor new web series on gay relationship engulfed in controversies, allegations of poster theft before release

समलैंगिकता पर आधारित वेब सीरीज से फिर विवादों में हैं एकता कपूर, पोस्टर जारी होते ही मचा बवाल

समलैंगिकता पर आधारित वेब सीरीज से फिर विवादों में हैं एकता कपूर, पोस्टर जारी होते ही मचा बवाल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:52 am IST

मुंबई, महाराष्ट्र। एकता कपूर की नई सीरिज रिलीज से पहले विवादों के घेरे में आ गई है। समलैंगिक रिश्ते पर आधारित हिज स्टोरी के पोस्टर को लेकर नया बवाल मच गया है। अभी सीरिज की स्ट्रीमिंग भी नहीं हुई है। इससे पहले ही नई वेब सीरीज के पोस्टर को बड़ा विवाद गहरा गया है।

ये भी पढ़ें:बंगाल में चौथे चरण का रण, दोपहर 12 बजे तक 33.98% मत…

दरअसल पोस्टर के रिलीज होने के बाद 2015 में आई फिल्म LOEV के आर्ट डायरेक्टर और फिल्म माकेर्टिंग स्ट्रैटेजिस्ट जहान बक्शी ने इसपर साहित्यिक चोरी का आरोप लगा दिया। सेम सेक्स लव स्टोरी पर आधारित वेब सीरीज के पोस्टर में एक्टर मृणाल दत्त और सत्यदीप मिश्रा को बेड में स्पूनिंग करते देखा जा सकता है।

दोनों पोस्टर ना सिर्फ वेब सीरीज और फिल्म के पोस्टर एक जैसे हैं, बल्कि दोनों की कहानी भी सेम सेक्स रिलेशनशिप पर आधारित है। जहान बक्शी ने ट्विटर पर Alt बालाजी पर सवाल उठाते हुए लिखा, ”भाई @altbalaji क्या तुम ठीक हो? मेरा मतलब है अगर तुम्हें पोस्टर डिजाइन करने के लिए कोई चाहिए तो मैं मदद कर सकता हूं। मैं वादा करता हूं पोस्टर बनवाना इतना महंगा भी नहीं होता।”

ये भी पढ़ें:चौथे चरण के मतदान के बीच हिंसा, सुरक्षाबलों की फायर…

आगे एक और ट्वीट में बक्शी ने लिखा, ”फिल्म LOEV के इस पोस्टर को @TalkPigeonCo ने डिजाइन किया था और इसका इलस्ट्रेशन रोहन पोरे ने किया था। हमने इसे बनवाने में महीनों लगाए थे। सॉलिड समय/पैसे को एक इंडी फिल्म का पोस्टर बनवाने के लिए लगाना मुश्किल होता है। लेकिन फिर भी जो स्टूडियो आराम से ओरिजिनल डिजाइन बनवा सकता है, वो दूसरों का काम चोरी करने का फैसला ले रहा है। दुखद”

ये भी पढ़ें:जवान रामेश्वर मन्हास से पूछताछ जारी, CRPF हेडक्वार्…