Dream girl 2 hd movie

Dream girl 2 hd movie: रिलीज होते Online लीक हुई फिल्म Dream Girl 2, मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका!

Dream girl 2 hd movie: रिलीज होते Online लीक हुई फिल्म Dream Girl 2, मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 12:12 PM IST, Published Date : August 26, 2023/12:12 pm IST

नई दिल्ली: Dream girl 2 hd movie आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त को सिनेमाघरो में रिलीज हुई। फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की है। लेकिन इससे पहले फिल्म मेकर को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, फिल्म की रिलीज होने के कुछ घंटे पहले ही लीक हो गई।

Read More: MP News : शनिवार को BJP के ये 3 नेता लेंगे मंत्री पद की शपथ, बुंदेलखंड से राहुल लोधी के नाम पर लगी मुहर 

Dream girl 2 hd movie कथित तौर पर फिल्म कई साइटों पर मुफ्त एचडी डाउनलोड में उपलब्ध है। ऐसे में अब अनुमान लगाया जा रहा है कि मेकर्स को इस कारण बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। हालांकि, उम्मीद यह भी की जा रही है कि फिल्म का लुत्फ उठाने के लिए फैंस सिनेमाघरों का ही रुख करेंगे। पायरेसी की चपेट में आने वाली यह पहली फिल्म नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 भी ऑनलाइन लीक हो चुकी है।

Read More: नए महीने में बनने जा रहे बड़े राजयोग, शुक्र समेत ये 5 ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, 4 राशियों के जातकों के खुल जाएंगे भाग्य 

बता दें कि पायरेटेड फिल्मों को देखना या इंटरनेट से इन्हें डाउनलोड करना गैर-कानूनी है। कॉपीराइट नियमों के तहत आने वाले किसी भी कॉन्टेंट की नकली कॉपी बनाना भी गैर कानूनी माना जाता है। इस नियम का उल्लंघन करने पर 3 साल जेल की सजा हो सकती है. इसके अलावा 3 लाख रुपये का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

Read More: Honey trap busted: प्यार भरी बातें कर लोगों को ऐसे फंसाती थी महिला, होटल में बुलाकर करती थी ये काम, फिर देती थी वारदात को अंजाम 

आपको बता दें कि फिल्म ड्रीम गर्ल 2 पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 9.7 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। फिल्म ने अच्छी शुरूआत की है। वैसे तो इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘गदर 2’ ने तहलका मचा रखा है, लेकिन फिर भी ‘पूजा’ ने अपना जादू चला ही दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers