Desi Bhabhi Sexy Video | Bhabhi HD Video

Sexy Video: बंद कमरे में देसी भाभी ने शूट किया खुद का Sexy वीडियो, देखते ही देखते इंटरनेट पर हो गया लीक, अब मचा बवाल

Sexy Video | Desi Bhabhi Sexy Video | Desi Bhabhi Full Sexy Video | Desi Bhabhi Hot Video | Bhabhi HD Video

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2024 / 02:39 PM IST, Published Date : July 19, 2024/2:39 pm IST

नई दिल्ली: Sexy Video आज के इस युग में सोशल मीडिया का क्रेज तेजी से बढ़ गया है। आज के समय में सोशल मीडिया एक नए मंच के रूप में उभरा है। लोग खुद को पॉपुलर बनाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं और एक से बढ़कर एक वीडियो बनाते हैं। यहीं वजह है कि आज कल सोशल मीडिया तेजी से इजाफा हो गया है। इंटरनेट पर आज के समय में एक से बढ़कर एक कई वीडियो देखने को मिलता है। कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक देसी भाभी ने बनाया है।

Read More: Farmer Loan Waiver List Telangana: 70 लाख किसानों को कर्ज माफ करेगी सरकार, यहां के मुख्यमंत्री आज शाम 4 बजे के खाते में ट्रांसफर करेंगे पैसे

Sexy Video वायरल हो रहे इस वीडियो में एक देसी भाभी बंद कमरे में कैमरा चालू करके खुद का वीडियो रिकॉर्ड करते दिख रही है। न्यूड मेकअप के साथ देसी भाभी ने खुद का वीडियो बनाया है। इस दौरान भाभी ने ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हुई है और ब्लैक साड़ी में अपनी कर्वी फिगर को प्लांट किया है। इस वीडियो में देसी भाभी का कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। साथ ही इस दौरान भाभी ने एक से बढ़कर एक कई पोज दिया है।

Read More: CG Patwari Strike Latest Update : पटवारियों की मांगें मान गई सरकार! संघ ने हड़ताल खत्म करने का किया ऐलान, राजस्व मंत्री से हुई लंबी चर्चा

आपको बता दें कि वायरल हो रहा इस वीडियो को देसी भाभी ने हाल ही में बनाया है और इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। देखते ही देखते वीडियो इतना पॉपुलर हो चुका है कि अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अब तक लाख लोग अपना प्यार लुटा चुके हैं वहीं अब तक कई लाख लोगों ने इस वीडियो को देख चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHREE_ (@shree_88512)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp