Controversial poster of adult web series Gandi Baat 6

एक बार फिर एडल्ट सीरीज को लेकर ट्रोल हुईं एकता कपूर, ‘गंदी बात’ के इस पोस्टर पर भड़के लोग, बोले- शो करो बैन…

Controversial poster of adult web series Gandii Baat 6 भारतीय टेलीविजन निर्माता और फिल्म निर्माता एकता कपूर एक बार फिर सुर्खियों में आई।

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2023 / 08:15 PM IST, Published Date : June 13, 2023/8:15 pm IST

adult web series Gandi Baat: मुंबई। भारतीय टेलीविजन निर्माता और फिल्म निर्माता एकता कपूर एक बार फिर सुर्खियों में आई। एकता कपूर ने सीरियल के साथ-साथ कई एडल्ट सीरीज भी बनाई है। इनके सीरीयल आज भी काफी अलग होते है। एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की संयुक्त प्रबंध निदेशक और रचनात्मक प्रमुख भी हैं। लेकिन अब एकता कपूर अपनी ही वेब सीरीज ‘गंदी बात सीजन 6’ के पोस्टर को लेकर विवादों में घिर गई हैं। लोग उनकी हरकत देखकर उन्हें बैन करने की मांग कर रहे हैं।

Read more: पहले से और ज्यादा कंट्रोवर्सियल होगा बिग बॉस ओटीटी, कंटेस्टेंट्स का नाम सुनकर चौंक जाएंगे… 

इंटरनेट यूजर्स ने इस पोस्टर पर जताई आपत्ति

एकता पर वेब सीरीज ‘गंदी बात सीजन 6’ के पोस्टर को लेकर मां लक्ष्मी के अपमान का आरोप लग रहा है। अब लोग इसको लेकर एकता कपूर पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है। इस पोस्टर में बोल्ड साड़ी पहने हुए एक महिला को कमल के फूल में बैठी हुई दिखाया है, जो कामुक इशारे कर रही है। कई इंटरनेट यूजर्स ने इस पोस्टर पर आपत्ति जताई है। और वहीं आरोप लगा रहे हैं कि एकता कपूर माता लक्ष्मी का मजाक उड़ा रही हैं।

आपको बता दें कि टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाला शो ‘गंदी बात’ पहले ही अपनी द्विअर्थी संवाद और विवादास्पद फिल्मांकन के कारण भारतीय जनमानस को झकझोरने वाला माना जाता है। अब इसी ‘गंदी बात’ शो के लिए जारी हुए एक पोस्टर ने अच्छा-खासा विवाद खड़ा कर दिया है।

adult web series Gandi Baat: दरअसल, ये विवाद एकता के गंदी बात के सीजन 6 से शरू हुआ है। एकता कपूर के बालाजी और गंदी बात 6 के पोस्टर पर टिप्पणी करते हुए अभिषेक नाम के यूजर ने लिखा- Alt Balaji एकता कपूर का है, नाम में ही बालाजी विराजमान हैं, लेकिन काम बिलकुल उलटे हैं, इसमें एक तरह से सॉफ्ट पोर्न परोसा जाता है, उस से भी मन नहीं भरा तो लक्ष्मी जी जैसा मिलता जुलता थंबनेल क्रिएट कर दिया, कमल के फूल पर एक गन्दी सी औरत को बैठा दिया, क्या सिर्फ मुझे ये आपत्तिजनक लग रहा है या आप सबको भी इसमें आपत्ति है?

Read more: प्रेमी की शादी से नाराज महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, खुद को कमरे में बंद कर करने लगी ऐसा काम, देखें ये वीडियो 

वायरल पोस्टर को लेकर यूजर्स ने किया कमेंट

अब इनके इस पोस्ट पर हर किसी ने अपनी टिप्पणी करते हुए लिखा इनको जब पैसा मिलता है तो ये अपने आपको, अपने जमीर को और अपने धर्म को बेच देते हैं। बाप बड़ा न भैय्या और सबसे बड़ा रुपैया। पर देश जाग चुका है, इनको इनकी करनी का सबक मिल जायेगा। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बिल्कुल आपत्तिजनक है। वहीं एक यूजर ने लिखा एकता कपूर महिला होने के नाम पर कलंक है जो हिन्दू महिलाओं कोअपने सीरियल के माध्यम से फैशन ,फूहड़ता ,अश्लीलता ,यौनाचार जैसी गंदगी परोस उन्हें लव जिहाद का शिकार बनने के लिये मानसिक रूप से तैयार करती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें