CID Sony TV Season 2 Release Date

CID Sony TV: सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहा मशहूर क्राइम शो CID.. 26 अक्टूबर को रिलीज होगा प्रोमो.. देखें टीजर

CID Sony TV Season 2 Release Date टीज़र की शुरुआत घायल आदित्य श्रीवास्तव के नाटकीय क्लोज-अप से होती है, फिर एसीपी प्रद्युमन को पुलिस वैन से निकलते हुए दिखाया जाता है.

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2024 / 06:19 PM IST, Published Date : October 25, 2024/6:19 pm IST

CID Sony TV Season 2 Release Date: मुंबई: देश के सबसे महशूर टीवी क्राइम शो सीआईडी एक बार फिर से छोटे परदे पर वापसी करने जा रहा है। करीब 20 सालों बाद एक बार फिर से इस शो का आनंद ले सकेंगे। कल यानी 26 अक्टूबर को इसका प्रोमो भी रिलीज किया जाएगा। इस बार इस टीवी शो में कई तरह के बदलाव किये गए है। उम्मीद जताई जा रही है कि कई नए कलाकार नई भूमिका में दिखाई पड़ सकते है।

CID Sessions 2 Teaser

Read More: Diwali Puja Vidhi in Hindi: दिवाली पर पूजा के दौरान इस दिशा में रखें माता लक्ष्मी-गणेश जी की मूर्ति, यहां जानें पूजा विधि 

CID Sony TV Season 2 Release Date सोनी टीवी द्वारा जारी एक ट्वीट में कहा गया है कि ‘सी.आई.डी. छह साल के के बाद विजयी वापसी करने वाला है, नेटवर्क ने ट्रेलर का एक टीज़र साझा किया जिसमें एसीपी प्रद्युमन के रूप में अच्छे पुराने शिवाजी साटम और इंस्पेक्टर अभिजीत के रूप में आदित्य श्रीवास्तव हैं, पोस्ट में लिखा है, “अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें – 26 अक्टूबर को होगा एक धमाकेदार प्रोमो ड्रॉप! ” बी.पी. सिंह द्वारा निर्मित, सी.आई.डी. मूल रूप से जनवरी 1998 से अक्टूबर 2018 तक सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हुआ, अपने 20 साल के समय में, यह 1,547 एपिसोड की उल्लेखनीय कुल संख्या के साथ भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले टेलीविजन शो में से एक बन गया।

Read Also: Shraddha Kapoor Hot Pics : ट्रांसपेरेंट साड़ी में Shraddha ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, दिलकश अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना 

CID Sony TV Season 2 Release Date  बता दें कि, टीज़र की शुरुआत घायल आदित्य श्रीवास्तव के नाटकीय क्लोज-अप से होती है, फिर एसीपी प्रद्युमन को पुलिस वैन से निकलते हुए दिखाया जाता है, जिसमें टाइम बम की टिक-टिक की आवाज़ सुनाई देती है. अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के दौरान, इस सीरीज़ में कई प्रतिभाशाली कलाकार शामिल थे, जिनमें इंस्पेक्टर दया के रूप में दयानंद शेट्टी, इंस्पेक्टर फ्रेडरिक के रूप में दिनेश फडनीस, डॉ. तारिका के रूप में श्रद्धा मुसले और डॉ. सालुंखे के रूप में नरेंद्र गुप्ता शामिल थे; अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि ये सदस्य वापस आएंगे या नहीं?

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो