Urfi Javed does not want to work in Bollywood

Urfi Javed : बॉलीवुड अब मेरा सपना नहीं..! क्या बनना चाहती है उर्फी जावेद? बताई दिल की बात

Urfi Javed : सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री ऊर्फी जावेद ने कहा है कि बॉलीवुड अब उनका सपना नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 10:20 PM IST, Published Date : August 31, 2024/10:20 pm IST

मुंबई। Urfi Javed does not want to work in Bollywood : अनोखे और ‘बोल्ड फैशन सेंस’ के कारण सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री ऊर्फी जावेद ने कहा है कि बॉलीवुड अब उनका सपना नहीं है और वह भारत की सबसे बड़ी रियलिटी टीवी स्टार बनना चाहती है। वर्तमान में प्राइम वीडियो की रियलिटी टीवी श्रृंखला ‘फॉलो कर लो यार’ में नजर आ रहीं उर्फी जावेद ने कहा कि टेलीविजन और बॉलीवुड के पारंपरिक रास्ते उनकी आकांक्षाओं से मेल नहीं खाते हैं।

read more : Jabalpur High Court : बीते 5 माह से सूचना आयोग खाली क्यों? हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को भेजा नोटिस 

उर्फी बनाना चाहती है सबसे बड़ी रियलिटी टीवी स्टार

उर्फी जावेद ने कहा कि बॉलीवुड अब सपना नहीं रहा। मैं भारत की सबसे बड़ी रियलिटी टीवी स्टार बनना चाहती हूं और एक उद्यमी बनना चाहती हूं। आज, हमारे पास तलाशने के लिए बहुत सारे अलग-अलग करियर विकल्प हैं, जिनके बारे में हमें पता नहीं था और जिनके बारे में हमने सोचा भी नहीं था कि वे संभव हैं। जावेद ने मुख्य रूप से अपने अनोखे और ‘बोल्ड फैशन सेंस’ के कारण लोकप्रियता हासिल की है, जिससे अक्सर सोशल मीडिया और बड़े पैमाने पर मीडिया में लोगों का उनकी ओर ध्यान आकर्षित होता है। उनकी शैली अक्सर पारंपरिक मानदंडों को चुनौती देती है तथा प्रशंसा और विवाद दोनों को जन्म देती है।

उर्फी ने की शून्य से शुरुआत

उर्फी जावेद ने 2016 में “बड़े भैया की दुल्हनिया”, “ये रिश्ता क्या कहलाता है”, ‘कसौटी ज़िंदगी की’ जैसे टीवी शो के साथ भारतीय मनोरंजन उद्योग में कदम रखा । इस साल के प्रारंभ में उन्होंने दिबाकर बनर्जी की ‘एलएसडी 2’ (2024) में एक कैमियो भूमिका निभाई थी। उन्होंने कहा, मैंने शून्य से शुरू किया, मैं यहां किसी को नहीं जानती थी, मुझे नहीं पता था कि काम कैसे करना है या कैसे पाना है, मेरा सपना यहां कुछ बड़ा करने का था। जब मैं यहां आयी, तो मैंने गूगल पर टीवी और फिल्मों के कई प्रोडक्शन हाउस के नंबर ढूंढे। मैंने एक ही दिन में सभी को फोन करके काम मांगा। कुछ ने जवाब दिया और कुछ ने नहीं।

उन्होंने कहा, ..टेलीविजन पर मेरा महत्वपूर्ण या सफल करियर नहीं रहा। जावेद ने कहा कि अब टेलीविजन पर वापसी का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने कहा, मैं टेलीविजन पर वापस नहीं जाना चाहूंगी। मैं अभी जहां हूं, वहीं मैं खुश हूं। मैं जो काम कर रही हूं, उससे मुझे जो प्रसिद्धि मिली है, वह टीवी पर हासिल करना बहुत मुश्किल है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp