bigg boss ott 3 elimination today | Bigg Boss OTT 3 Payal Malik | बिग बॉस ओटीटी 3 समाचार हिंदी

Bigg Boss OTT 3 Payal Malik: बेघर होते ही छलका पायल मलिक का दर्द.. ये भी बताया अरमान और कृतिका में से कौन ज्यादा मजबूत दावेदार..

ल ने कहा, ‘मेरे साथ अन्याय हुआ है। मुझे पहले हफ्ते में शो से बाहर नहीं आना था। किसी और को बाहर जाना चाहिए था।’

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 01:37 PM IST, Published Date : July 2, 2024/1:37 pm IST

Bigg Boss OTT 3 Payal Malik: मुंबई: बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी दोनों बीवियों संग अरमान मलिक खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। पायल और कृतिका मलिक भी खबरों में छाई रहती हैं। दोनों को शो में काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन अब शो से पायल का सफर खत्म हो चुका है। पहले ही वीकेंड के वार में पायल वोटों की कमी के कारण शो से बाहर हो गईं।

Sarfira Trailer in HD: बड़े परदे से पहले YouTube पर छाया अक्षय कुमार का जादू.. ‘सिरफिरा’ के ट्रेलर ने तोड़ दिया Views का रिकॉर्ड, आप भी देखें..

शो से बाहर आने के बाद एक मीडिया चैनल के इंटरव्यू के दौरान पायल ने दर्शकों के कई सवालों का जवाब दिया है। साथ ही पायल ने बिग बॉस ओटीटी 3 से बेघर होने के इस फैसले को गलत ठहराया हैं।

bigg boss ott 3 elimination today

Bigg Boss OTT 3 Payal Malik: पायल ने कहा, ‘मेरे साथ अन्याय हुआ है। मुझे पहले हफ्ते में शो से बाहर नहीं आना था। किसी और को बाहर जाना चाहिए था।’ जब पायल से सवाल किया गया कि आपसे कहां-कहां चूक हुई? क्या आप शो में रिश्ते नहीं बना पाई? इस पर जवाब देते हुए पायल ने कहा, ‘मुझसे कोई चूक नहीं हुई है। घरवालों से चूक हुई है।’

Hurricane Beryl Team India: BCCI निकालेगी तूफ़ान से टीम इंडिया की ‘कश्ती’.. आज शाम बारबडोस के लिए रवाना होगी स्पेशल प्लेन..

उन्होंने आगे कहा, मुझे गलत नॉमिनेट किया गया। ऐसा नहीं है कि घरवालों के साथ मेरा रिश्ता अच्छा नहीं था। मेरा सबके साथ अच्छा रिश्ता था, जिसने मुझे नॉमिनेट किया था, उनको भी लगा कि उन्होंने गलत फैसला लिया, लेकिन ठीक है। अभी मेरे घर के दो लोग शो में हैं। मैं उन्हें देखकर खुश हूं और मैं चाहती हूं कि वे दोनों टॉप तक पहुंचे और ट्रॉफी हमारे घर आए।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp