Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav: Elvish Yadav got 25 lakh prize money

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav : एल्विश यादव को मिली इतनी प्राइज मनी, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर का ऐलान हो चुका है। युट्यूबर एल्विश यादव Bigg Boss OTT 2 के विनर बने हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 11:54 PM IST, Published Date : August 14, 2023/11:54 pm IST

मुंबई : Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर का ऐलान हो चुका है। युट्यूबर एल्विश यादव Bigg Boss OTT 2 के विनर बने हैं। पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वो इस बार के सीजन के विनर बनेंगे और वैसा ही हुआ। शुरू से ही वो काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट रहे लिहाजा जीत के वो प्रबल दावेदार माने जा रहे थे। वहीं एल्विश जीते तो फर्स्ट रनरअप रहे अभिषेक मल्हान जो जीत से महज एक कदम दूर रह गए।

यह भी पढ़ें :  Bigg Boss OTT 2 Grand Finale : छा गया हरियाणा का छोरा, एल्विश यादव बने Bigg Boss OTT 2 के विनर 

एल्विश को मिली इतनी प्राइज मनी

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav : जीतने के बाद एल्विश यादव को तगड़ी प्राइज मनी भी मिली है। एल्विश अपने साथ बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर की ट्रॉफी ही नहीं बल्कि 25 लाख रूपए भी लेकर लौटे हैं। बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर घर में आए एल्विश से शुरुआत से ही घर में माहौल बनाए रखा। शुरुआत में वो काफी मसखरे और मजाकिया अंदाज में दिखे लेकिन फिर कंटेस्टेंट के साथ उनके पंगे हुए और इसके लिए उन्हें सलमान खान से भी तगड़ी डांट पड़ी थी। हालांकि इससे एल्विश की फैन फोलोइंग पर कोई असर नहीं पड़ा बल्कि इसका फायदा उन्हें घर के बार काफी मिला। वो काफी पॉपुलर हो गए और उनके सपोर्टर्स ने तो सलमान खान को ही ट्रोल कर दिया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers