Elvish Yadav became winner of Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav : छा गया हरियाणा का छोरा, एल्विश यादव बने Bigg Boss OTT 2 के विनर

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav :  बिग बॉस ओटीटी-2 को अपना विनर मिल गया है। युट्यूबर एल्विश यादव Bigg Boss OTT 2 के विनर बने हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 11:46 PM IST, Published Date : August 14, 2023/11:20 pm IST

मुंबई : Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav :  बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर का ऐलान हो चुका है। युट्यूबर एल्विश यादव Bigg Boss OTT 2 के विनर बने हैं। पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वो इस बार के सीजन के विनर बनेंगे और वैसा ही हुआ। शुरू से ही वो काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट रहे लिहाजा जीत के वो प्रबल दावेदार माने जा रहे थे। जीतने के बाद एल्विश यादव को तगड़ी प्राइज मनी भी मिली है। एल्विश अपने साथ बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर की ट्रॉफी ही नहीं बल्कि 25 लाख रूपए भी लेकर लौटे हैं। बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर घर में आए एल्विश से शुरुआत से ही घर में माहौल बनाए रखा। वहीं एल्विश जीते तो फर्स्ट रनरअप रहे अभिषेक मल्हान जो जीत से महज एक कदम दूर रह गए।

Read More : Bigg Boss OTT 2 Grand Finale : एल्विश यादव-अभिषेक मल्हान के बीच कड़ी टक्कर, जल्द मिलेगा Bigg Boss OTT 2 का विनर

बता दें कि, पिछले 16 सालों में बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के विनर का ताज अपने नाम किया है। एल्विश की आर्मी और उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। हर कोई जश्न में डूबा हुआ है। सोशल मीडिया पर फैंस एल्विश की जीत को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

तबीयत खराब होने के बावजूद फिनाले में पहुंचे अभिषेक

वहीं फिनाले से ठीक पहले खबर आई थी कि अभिषेक की तबीयत ज्यादा खराब है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वहीं फिनाले शुरू होने पर वो शो में नहीं दिखे थे लेकिन बाद में उन्होंने एंट्री ली। अभिषेक और एल्विश दोनों ही यूट्यूब स्टार हैं और शो में इनकी दोस्ती भी देखने को मिली। बात करें सेकेंड रनरअप की तो तीसरे नंबर पर आउट हुईं बिहार की मनीषा रानी जो शुरुआत से ही स्ट्रॉन्ग मानी जा रही थीं।

Read More :  स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तान की भारी बेइज्जती.. दुबई ने बुर्ज खलीफा पर पाक का झंडा दिखाने से किया साफ़ इंकार.. देखें Video..

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers