Bigg Boss 18 Weekend ka Vaar|

Bigg Boss 18 Weekend ka Vaar: पांच खिलाड़ियों के सिर पर लटक रही एविक्शन की तलवार, जानें ‘वीकेंड का वार’ में कौन होगा बेघर?

Bigg Boss 18 Weekend ka Vaar: पांच खिलाड़ियों के सिर पर लटक रही एविक्शन की तलवार, जानें 'वीकेंड का वार' में कौन होगा बेघर?

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2024 / 05:09 PM IST, Published Date : October 23, 2024/5:09 pm IST

Bigg Boss 18 Weekend ka Vaar: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले टीवी के फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हर साल की तरह इस साल भी शो में खूब मसाला देखने को मिल रहा है। ‘वायरल भाभी’ के नाम से मशहूर हेमा शर्मा बिग बॉस से इस सीजन से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी। वहीं, अब शो में इस हफ्ते कौन बेघर होगा इस सवाल का जवाब हर फैन जानना चाहता है।

Read More: Sunny Leone Hot Sexy Video: सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रहा सनी लियोनी का ये वीडियो, स्टनिंग लुक देख हटाए नहीं हटेगी नजर

नॉमिनेशन्स लिस्ट में पांच खिलाड़ियों का नाम 

इस हफ्ते श्रुतिका अर्जुन को नॉमिनेशन्स का कंट्रोल मिला था और कुल मिलाकर पांच खिलाड़ियों के सिर पर एविक्शन की तलवार लटक रही है। इस हफ्ते नॉमिनेट हुए खिलाड़ियों में विवियन डीसेना, मुस्कान बामने, नायरा बनर्जी, अविनाश मिश्रा और रजत दलाल का नाम शामिल है। अब सवाल यह है कि वो कौन सा खिलाड़ी है जिसे इस हफ्ते बिग बॉस 18 के घर से बेघर किया जाएगा।

Read More: Tripti Dimri Saree Look: पिंक साड़ी में तृप्ति डिमरी ने दिखाया किलर अंदाज

मुस्कान बामने के खिलाफ आए सबसे ज्यादा वोट

बिग बॉस से जुड़ी खबरें शेयर करने वाले एक प्लेटफॉर्म ने नॉमिनेटेड खिलाड़ियों का नाम देते हुए वोटिंग करवाई थी और पूछा था कि, उनके मुताबिक इस हफ्ते किस खिलाड़ी को बाहर होना चाहिए। सबसे ज्यादा वोट मुस्कान बामने के खिलाफ आए हैं, जिसके बाद माना जा रहा है कि इस हफ्ते बिग बॉस हाउस में उनका सफर खत्म हो जाएगा। बता दें कि, मुस्कान बामने TRP लिस्ट में टॉप पर रहने वाले सीरियल अनुपमा का हिस्सा रह चुकी हैं और उन्हें इसी सीरियल से नेशनल फेम मिला था। लेकिन, बिग बॉस हाउस में वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं।

Read More: Sarkari Naukri 2024 Notification: NICL में 500 पदों पर निकली वैकेंसी, 11 नवंबर से पहले करना होगा आवेदन, देखें डिटेल्स 

बिग बॉस में इनएक्टिव हैं मुस्कान

कई बार उन्हें इस बात के लिए रोस्ट किया गया कि वह घर में बहुत इनएक्टिव हैं और खुलकर अपना ओपिनियन नहीं रखती हैं। लाफ्टर शेफ के कंटेस्टेंट कृष्णा अभिषेक जब बिग बॉस में आए थे तब उन्होंने भी मुस्कान की इस बात पर खिंचाई की थी। बिग बॉस 24X7 लाइव ने वोटिंग ट्रेंड खोलते हुए लिखा- एलिमिनेशन का तीसरा हफ्ता। ट्रेंड के मुताबिक मुस्कान इस हफ्ते दीवाली अपने घर पर परिवार के साथ मनाएंगी। लेकिन, साथ ही साथ एक संभावना ये भी है कि दीवाली को ध्यान में रखते हुए इस बार कोई एविक्शन किया ही ना जाए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो