'Stree 2' Movie Release Date Changed | 'Stree 2' Advance Booking | 'Stree 2' Movie Release Update

‘Stree 2’ Movie Release Date Changed : ‘स्त्री 2’ को लेकर बड़ा अपडेट..! बदल गई रिलीज डेट, अब इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, एडवांस बुकिंग शुरू

'Stree 2' Movie Release Date Changed : एडवांस बुकिंग में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ के धड़ल्ले से टिकट बिक रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2024 / 05:59 PM IST, Published Date : August 10, 2024/5:59 pm IST

‘Stree 2’ Movie Release Date Changed : नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ ने दर्शकों का खूब मनरोंजन कराया था। अब दर्शकों को इसके सीक्वल ‘स्त्री 2’ का बेसब्री से इंतजार है। ‘स्त्री 2’ पहले 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। मगर अब फिल्म की रिलीज तारीख में बदलाव कर दिया गया है। बता दें कि अब ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त की जगह एक दिन पहले 14 अगस्त रात, 9:30 रिलीज होने वाली है। स्टार कास्ट फिल्म का प्रमोशन काफी जोरों-शोरों से कर रहे हैं।

read more : किसानों की आय में होगी वृद्धि..! गरीबों को पक्का मकान बनाने का फैसला, कृषि क्षेत्र को लेकर शिवराज सिंह का बड़ा बयान

‘स्त्री 2’ की एडवांस बुकिंग शुरू

‘Stree 2’ Movie Release Date Changed  : एडवांस बुकिंग में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ के धड़ल्ले से टिकट बिक रहे हैं। ओपनिंग डे पर फिल्म का लुत्फ उठाने के लिए दर्शक बढ़-चढ़कर टिकट बुक कर रहे हैं। अब तक ‘स्त्री 2’ के 13 हजार से ज्यादा टिकटों की बिक्री हो गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, एडवांस बुकिंग में पहले दिन के लिए ‘स्त्री 2’ के 13,859 टिकट बिक चुके हैं। इस फिल्म ने 52.4 लाख रुपये की मोटी कमाई कर ली है। वैसे फिल्म की रिलीज में अभी काफी वक्त है, तो एडवांस बुकिंग में कमाई का ये आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

ब्लॉकबस्टर हुई थी ‘स्त्री’

गौरतलब है कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। इसमें अभिषेक बैनर्जी, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी जैसे सितारे अहम किरदारों में दिखेंगे। यह साल 2018 में रिलीज हुई ‘स्त्री’ का सीक्वल है, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

 

मैडॉक फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर लिखा कि ‘लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस की शाम को रात के 9:30 बजे के शो के साथ 14 अगस्त को वापस आ रहे हैं।’ दर्शकों को इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में अब ये फिल्म अपनी रिलीज से एक दिन पहले रिलीज हो रही है, जो दर्शकों के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers