Bhojpuri Sexy Video | Latest XXXX Video Full HD | Khesari Lal Latest Songs

Bhojpuri Sexy Video : इस वीडियो में गजब के हॉट सेक्सी सीन्स, एक बार देखने के बाद लग जाएगी तन-बदन में आग

Bhojpuri Sexy Video : यह एक मजेदार डांस नंबर है। गाने का थीम एक प्रेमिका की अपने प्रेमी से मनुहार की है। Khesari Lal Latest Songs

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 04:09 PM IST, Published Date : July 18, 2024/4:09 pm IST

पटना। Bhojpuri Sexy Video : भोजपुर के हरफनमौला एक्‍टर और बेजोड़ सिंगर खेसारी लाल यादव का अपना अंदाज है। वह चाहे पर्दे पर एक्‍शन कर रहे हों या रोमांस, उनकी अलग हटके अदा फैंस को बड़ी पसंद आती है। शत्रुघ्‍न यादव उर्फ खेसारी की सबसे बेहतरीन बात यह है कि वह हर रंग में घुल जाते हैं। जब जैसे इस गाने ‘दरद‍िया’ को ही ले लीजिए। इस गाने में तनुश्री के साथ उनकी केमिस्‍ट्री कमाल की है। सबसे मजेदार बात यह है कि गाने पर फैंस के कॉमेंट्स बड़े मजेदार है।

read more : ‘INDIA’ गठबंधन का आखिर क्या होगा? प्रदेश की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी ये बड़ी पार्टी 

Bhojpuri Sexy Video : यह एक मजेदार डांस नंबर है। गाने का थीम एक प्रेमिका की अपने प्रेमी से मनुहार की है। यहां तनुश्री अपने पिया जी खेसारी से अपने दर्द की बात कर रही हैं। कह रही हैं कि प्रेम अगन और यौवन का दर्द उन पर भारी पड़ रहा है। खेसारी भी पूरे गाने में उनके इर्द-गिर्द अपने खास अंदाज में मंडरा रहे हैं। दोनों की केमिस्‍ट्री गाने में बड़ी शानदार है।

 

इस वीडियो के कॉमेंट सेक्‍शन में जहां अध‍िकतर फैंस खेसारी के मुरीद हुए जा रहे हैं। वहीं, किसी ने यह भी लिखा है कि ऐसे टैकी डांस नंबर पर खेसारी का कोई जोर नहीं है। एक ने इसी कड़ी में लिखा है कि खेसारी भाई का मरहम लगाने का अंदाज बड़ा ही जुदा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp