Bhojpuri Film 'Andaaz' Trailer Released

Film ‘Andaaz’ Trailer Released : भोजपुरी फ़िल्म ‘अंदाज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, खेसारीलाल यादव का दिखा नया रूप

Film 'Andaaz' Trailer Released : भोजपुरी फ़िल्म 'अंदाज' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। यह फ़िल्म दशहरा पर पूरे भारत में रिलीज की जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2024 / 06:34 PM IST, Published Date : September 29, 2024/6:34 pm IST

मुंबई : Film ‘Andaaz’ Trailer Released : ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव, प्रोड्यूसर लोकेश मिश्रा, डायरेक्टर सुजीत कुमार सिंह की तिकड़ी में बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘अंदाज’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। यह फ़िल्म दशहरा पर पूरे भारत में रिलीज की जाएगी। इस फ़िल्म का ट्रेलर वेव म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था। फ़िल्म के ट्रेलर में मुख्य भूमिका में खेसारीलाल यादव, बिग बॉस फेम अर्शी खान और कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री सोनिका गौड़ा की अनोखी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। पाँच मिनट का यह ट्रेलर देखकर पूरी फिल्म देखने का उत्साह बढ़ा रहा है। इस ट्रेलर में खेसारी लाल यादव पहले फ्रेम में अधेड़ उम्र के लुक में सफेद शर्ट पैंट पहने जबरदस्त फाइट करते हुए दिख रहे हैं। उसके बाद एक के बाद फ्रेम में वे अपने फैंस व ऑडियंस का दिल जीतते हुए दोनों एक्ट्रेस के साथ अलग अलग अंदाज में नजर आते हैं। कुछ मिनट में कानूनी जंग में उलझे हुए भी वे नजर आ रहे हैं। सबसे दिलचस्प बात यह दिख रहा है कि जहाँ एक हीरोइन उन्हें कानून के जाल में फंसा रही है तो दूसरी हीरोइन कानून के शिकंजे से निकालने की कोशिश कर रही है। कुल मिलाकर फ़िल्म अंदाज का यह ट्रेलर काफी मजेदार है। जो दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करने वाली है।

यह भी पढ़ें : Kahawa Se Aweli Sheetali Maiya Song : यूट्यूब पर वायरल हुआ खुशबू तिवारी केटी और काजल त्रिपाठी का ‘कहवां से आवेली शीतली मइया’, अब तक मिले इतने यूव्ज 

दर्शकों को पसंद आएगी फिल्म

Film ‘Andaaz’ Trailer Released :  फ़िल्म निर्माता लोकेश मिश्रा ने बताया कि ‘साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्म ‘अंदाज’ दुर्गा पूजा यानि दशहरा के शुभ अवसर पर पूरे भारत के सिनेमाघरों में दस्तक़ देगी। इस फ़िल्म का सब्जेक्ट बहुत यूनिक हैं और यह फ़िल्म मेरे लिए ड्रीम प्रोजेक्ट है। दर्शकों को इस फ़िल्म में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। उम्मीद है कि यह फ़िल्म दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी। आप सब से भोजपुरी सिनेमा को सपोर्ट करने की अपील करता हूँ कि आप लोगों दशहरे के शुभावसर पर अंदाज को देखने जरूर आए। लोकेश मिश्रा ने आगे कहा कि इस फिल्म के खेसारी लाल यादव का एक अनोखा अवतार देखने को मिलेगा। जिसमें वे सरकार की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा बुलंद करते हुए नजर आएंगे।

फिल्म अंदाज को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। इसमें मेरा किरदार इमोशनल, एक्शन और रोमांस दोनों का बेहतरीन मिश्रण है, जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगा।

गौरतलब है कि फ़िल्म ‘अंदाज’ के निर्माता लोकेश मिश्रा ग्राम पतियाँ, पोस्ट नहुना, जिला रोहतास सासाराम, बिहार के मूल निवासी हैं। उन्होंने मुंबई में रहकर पवन सिंह के साथ ‘क्रेक फाईटर’, दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ ‘राजा डोली लेके आजा’ बना चुके हैं। बतौर निर्माता उनकी आने वाली फिल्म ‘अंदाज’ के अलावा अरविंद अकेला कल्लू के साथ ‘जलवा’ आने वाली है। इसके अलावा और भी कई फिल्में उनकी आने वाली हैं। वहीं फ़िल्म निर्देशक सुजीत कुमार सिंह की बात करें तो उन्होंने पवन सिंह की सुपरहिट फिल्में सत्या, वांटेड, धड़कन, क्रेक फाईटर सहित कई सुपर हिट फिल्मों का निर्देशन किया है। आने वाली फ़िल्म अंदाज और जलवा का भी कुशल निर्देशन उन्होंने किया है।

यह भी पढ़ें : Kumbh Mela Special Train : कुंभ मेले को लेकर रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, श्रद्धालुओं के लिए चलेंगी 900 से भी ज्यादा स्पेशल ट्रेनें 

कमला फिल्म्स क्रिएशन बैनर तले हुआ है फिल्म का निर्माण

Film ‘Andaaz’ Trailer Released :  गौरतलब है कि कमला फिल्म्स क्रिएशन बैनर के तले निर्मित की गई है फ़िल्म अंदाज के निर्माता लोकेश मिश्रा हैं। निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं। लेखक वीरू ठाकुर हैं। संगीतकार छोटे बाबा, आर्या शर्मा हैं। गीतकार कृष्णा बेदर्दी, छोटू यादव, विजय चौहान व कैलाश राज हैं। कार्यकारी निर्माता राम कोमल सिंह यादव, डीओपी आर.आर. प्रिंस, एडिटर दीपक जऊल हैं। मारधाड़ दिलीप यादव, नृत्य संजय कोर्बे, कला सतीश गिरी का है। फिल्म के पीआरओ रामचंद्र यादव और ब्रजेश मेहर हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp