Nirhua-Amrapali Bhojpuri Sexy Video Full HD Direct Link : देखें देसी भोजपुरी सेक्सी वीडियो

Latest Bhojpuri Sexy Video : रजाई ओढ़कर निरहुआ ने आम्रपाली के इन अंगों पर किया किस, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस, देखें ये सेक्सी वीडियो..

निरहुआ आम्रपाली दुबे को कहते हैं कि सारे काम छोड़ो और अब प्यार करो!Nirhua-Amrapali Bhojpuri Sexy Video Full HD Direct Link

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2024 / 03:28 PM IST, Published Date : June 30, 2024/3:28 pm IST

 पटना। Latest Bhojpuri Sexy Video : बॉलीवुड के अलावा आज दक्षिण और भोजपुरी सिनेता का जादू कई लोगों पर सवार है। शादी, पार्टियों में भोजपुरी के गाने धूम मचाते है। इतना ही नहीं भोजपुरी फिल्मों को भी कई राज्यों में काफी पसंद किया जाता है। निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रवि किशन एवं अन्य अभिनेताओं ने भोजपुरी को एक अलग ही पहचान दी है। इनकी फिल्मों से लेकर गाने तक हिट है। सोशल मीडिया पर इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की मशहूर जोड़ियो में से एक हैं।

read more : Dhirendra Shastri congratulated Team India : पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई, सभी खिलाड़ियों के लिए कही दिल छूने वाली बात 

इस गाने ने मचाया धमाल

Latest Bhojpuri Sexy Video : दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना ‘रजाई में से ताकि’ जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।गाने में निरहुआ आम्रपाली दुबे की अदाओं को देख बेचैन नजर आ रहे हैं। आम्रपाली दुबे गाने में निरहुआ को कहती हुई नजर आ रही हैं कि सब लोग खा कर सो गए हैं और वह बर्तन धो कर आ रही हैं जिस पर निरहुआ आम्रपाली दुबे को कहते हैं कि सारे काम छोड़ो और अब प्यार करो।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने को मजेदार तरीके से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है। गाने में आम्रपाली दुबे गुलाबी रंग की साड़ी में बेहद हसीन नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी हॉट अदाओं को देख आप मदहोस हो उठेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp